'तारक मेहता' के जेठालाल ने मारी इंस्टाग्राम पर एंट्री, फैंस से की खास अपील

'तारक मेहता' के जेठालाल ने मारी इंस्टाग्राम पर एंट्री, फैंस से की खास अपील
एक्टर दिलीप जोशी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah Chashma) सीरियल में 'जेठालाल' की भूमिका निभाने के लिए मशहूर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) आखिरकार इंस्टाग्राम पर एंट्री कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 28, 2020, 12:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah Chashma) सीरियल में 'जेठालाल' की भूमिका निभाने के लिए मशहूर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) आखिरकार इंस्टाग्राम पर एंट्री कर चुके हैं. उन्होंने 25 जुलाई को इंस्टाग्राम पर डेब्यू की. कुछ ही दिनों में ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में पहुंच गई है.

इंस्टाग्राम पर दिलीप जोशी अपनी पहली पोस्ट में मां और भाई के साथ खुशी के पल को एंजॉय कर रहे हैं. फैंस के अलावा तारक मेहता में उनके को-स्टार्स अंबिका राजनकर और पलक सिधवानी ने भी उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. अभी तक दिलीप जोशी ने महज तीन पोस्ट ही किए हैं.
View this post on Instagram

Starting off with one of my most favourite memories with Baa and Bhai!

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi) on



इस बीच इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने के साथ-साथ उनके कई फेक अकाउंट्स भी नजर आने लगे हैं. इसे लेकर दिलीप जोशी काफी चिंतित नजर आए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि वह फेक अकाउंट से परेशान हो गए हैं. दिलीप जोशी वीडियो में बताते हैं कि उनकी असली इंस्टाग्राम आईडी क्या है.



बता दें कि दिलीप जोशी बीते 12 सालों से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'जेठालाल' का किरदार निभा रहे हैं. इस किरदार को लोगों ने बहुत पसंद भी किया है. लॉकडाउन की वजह से कई महीनों तक शूटिंग बंद होने के बाद अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading