Home /News /entertainment /

taarak mehta ka ooltah chashmah shailesh lodha post about lies in his cryptic post amid rumours of quiting the show ps

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की खबरों के बीच शैलेष लोढ़ा का पोस्ट- 'कई झूठ इकट्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है'

तारक मेहता... छोड़ने की खबरों के बीच शैलेष लोढ़ा ने एक पोस्ट शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @iamshaileshlodha)

तारक मेहता... छोड़ने की खबरों के बीच शैलेष लोढ़ा ने एक पोस्ट शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @iamshaileshlodha)

हाल ही में शो में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में लीड रोल निभाने वाले एक्टर और कवि शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) के भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिससे शो के प्रशंसक हैरान और चिंतित हो गए. हालांकि एक्टर या मेकर्स की ओर से अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से बीते कुछ समय में कई कलाकार अलग हुए हैं. अंजलि मेहता (Anjali Mehta) से लेकर दिशा वकानी तक, कई कलाकारों के जाने के बाद हाल ही में शो में ‘तारक मेहता’ का लीड रोल निभाने वाले एक्टर और कवि शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) के भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिससे शो के प्रशंसक हैरान और चिंतित हो गए. हालांकि एक्टर या मेकर्स की ओर से अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. तारक मेहता… छोड़ने की खबरों के बीच शैलेश लोढ़ा ने मंगलवार की रात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया, जिसके साथ उन्होंने सच-झूठ को लेकर एक शेर लिखा है.

दरअसल, हाल ही में खबरें आई थीं कि शैलेष लोढ़ा 1 महीने से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए शूटिंग नहीं कर रहे हैं. लेकिन अब शैलेष लोढ़ा ने जो पोस्ट शेयर किया है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने अपने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने की खबरों को लेकर यह पोस्ट शेयर किया है. फैंस मान रह हैं कि अभिनेता ने शो छोड़ने की सभी रिपोर्ट्स ‘झूठ’ हैं. हालांकि, शैलेष ने सीधे तौर पर रिपोर्ट्स से संबंधित कुछ भी नहीं कहा है.

शैलेष लोढ़ा ने अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘हबीब सो साहब का एक शेर कमाल का है “यहां मज़बूत से मज़बूत लोहा टूट जाता है, कई झूठे इकठ्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है.’ शैलेष लोढ़ा के इस पोस्ट पर की यूजर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Shailesh Lodha, shailesh lodha post Actor Shailesh Lodha, TMKOC, Taarak Mehta, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, शैलेष लोढ़ा, bollywood news, entertainment news

शैलेष लोढ़ा का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @iamshaileshlodha)

एक यूजर ने पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘प्लीज सर, शो मत छोड़िये.’ एक अन्य यूजर लिखता है- ‘प्रिय लोढा जी को मेरा नमस्कार. अभी खबर मिली कि आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ रहें ? क्यों सर? आप जैसा मंझा हुआ कलाकार मैंने अपने जीवन काल मे नहीं देखा. आप इस विषय पर पुनः विचार करें.’

बता दें, मंगलवार को ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शैलेष लोढ़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ रहे हैं. उन्होंने शो के लिए शूटिंग भी बंद कर दी है. कथित तौर पर, अभिनेता ने एक अन्य शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक न तो शैलेश और न ही शो के प्रोडक्शन हाउस ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर