'तारक मेहता...' की माधवी भिड़े असल जिंदगी में हैं बिजनेसवुमन, 12 साल से हैं शो का हिस्सा

सोनालिका जोशी डेली सोप और बिजनेस दोनों से अच्छी कमाई कर लेती हैं. (Instagram @sonalikajoshi)

सोनालिका जोशी डेली सोप और बिजनेस दोनों से अच्छी कमाई कर लेती हैं. (Instagram @sonalikajoshi)

सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) फैशन डिजाइनिंग से जुड़ी हैं और उन्होंने इसी को बिजनेस के रूप में स्थापित किया है. उन्हें शुरू से ही एक्टिंग (Acting) के साथ-साथ फैशन डिजाइनिंग का भी शौक रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 7:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के गोकुलधाम सोसाइटी के सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी माधवी भिड़े (Madhvi Bhide) पूरे घर की पाई-पाई का हिसाब रखती हैं. मिडिल क्लास परिवार होने की वजह से वह पैसों की कीमत जानती हैं और घर को चलाने के लिए अचार-पापड़ का बिजनेस भी करती हैं. शो में यह किरदार सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) निभाती हैं. वह 12 साल से भी ज्यादा वक्त से इस शो का हिस्सा हैं. तो क्या आप जानते हैं सोनालिका जोशी शो में बिजनेस करने के साथ-साथ असल जिंदगी में भी बिजनेस करती हैं?

दरअसल, सोनालिका जोशी फैशन डिजाइनिंग से जुड़ी हैं और उन्होंने इसी को बिजनेस के रूप में स्थापित किया है. उन्हें शुरू से ही एक्टिंग के साथ-साथ फैशन डिजाइनिंग का भी शौक रहा है और वह अपने इस दोनों शौक को बखूबी पूरा कर रही हैं. बिजनेस से उनकी बहुत अच्छी कमाई हो जाती है.

आप तो जानते ही होंगे कि डेली सोप के एक्टर्स को अच्छी खासी फीस मिलती है तो इस तरह सोनालिका जोशी डेली सोप और अपने बिजनेस दोनों से अच्छी कमाई कर लेती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सोनालिका जोशी को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक एपिसोड के लिए 25 हजार रुपये मिलते हैं. इस तरह उनकी महीने में अच्छी कमाई हो जाती है. सोनालिका जोशी शो में भले ही मिडिल क्लास औरत का किरदार निभा रही हों, लेकिन असल जिंदगी में वह करोड़पति हैं.

पिछले साल दिसंबर में उनकी शादी को 19 साल पूरे हुए थे. इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति समीर जोशी के साथ तस्वीर शेयर कर प्यार भरा नोट लिखा था. उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- '19 साल का साथ. मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट उनकी वजह से है. एक साल और एक-दूसरे को जानने के लिए, एक साल और यादें बनाने के लिए. भगवान अपना आशीर्वाद हम पर बनाए रखे.'
वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम आर्या है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज