Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नेहा मेहता की जगह नजर आएंगी सुनैना फौजदार, शुरू की शूटिंग

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नेहा मेहता की जगह नजर आएंगी सुनैना फौजदार, शुरू की शूटिंग
खबर है कि सुनैना फौजदार ने शो में नेहा मेहता को रिप्लेस किया है. (Photo credit: instagram/@Sunayanaf)

इससे पहले गुरचरण सिंह ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा...(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' का साथ छोड़ दिया था. नेहा मेहता (Neha Mehta) के शो को अलविदा कहने के साथ ही मेकर्स ने नई अंजली भाभी की तलाश शुरू कर दी थी, जो अब खत्म हो चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 6:41 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत के फेमस शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की शूटिंग एक बार फिर शुरू हो गई है. लेकिन, इसी बीच शो में तारक मेहता की पत्नी 'अंजली भाभी' का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता (Neha Mehta) ने शो को अलविदा कह दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस और मेकर्स ने इस बात की पुष्टी की थी कि उन्होंने 12 साल बाद शो को अलविदा कह दिया है. इससे पहले गुरचरण सिंह ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा...(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' का साथ छोड़ दिया था. नेहा मेहता (Neha Mehta) के शो को अलविदा कहने के साथ ही मेकर्स ने नई अंजली भाभी की तलाश शुरू कर दी थी, जो अब खत्म हो चुकी है.

खबरों के मुताबिक, मेकर्स ने शो के लिए नई अंजली मेहता ढूंढ ली है. ETimes की रिपोर्ट के अनुसार टीवी एक्ट्रेस सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) अब तारक मेहता की पत्नी, 'अंजली मेहता' के किरदार में नजर आएंगी. खबरों के मुताबिक, सुनैना फौजदार ने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है, यानि आने वाले एपिसोड्स में दर्शक जल्द ही सुनैना फौजदार को तारक मेहता की पत्नी अंजली मेहता के किरदार में देख सकेंगे. हालांकि, सुनैना 'अंजली भाभी' के किरदार में कितना फिट बैठती हैं और दर्शक उन्हें इस रोल में एक्सेप्ट करते हैं या नहीं, यह आने वाले एपिसोड्स के बाद ही पता चल सकेगा.


हाल ही में, नेहा मेहता के शो छोड़ने की खबर सामने आई थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने शो क्यों छोड़ा इसके पीछे के कारण अभी तक पता नहीं चल सके हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि एक नए प्रोजेक्ट के चलते एक्ट्रेस ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा कहा है. गौरतरलब है कि एक्ट्रेस बीते 12 सालों से शो से जुड़ी हुई थीं. सुनैना फौजदार की बात करें तो एक्ट्रेस इससे पहले 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' और 'बेलन वाली बहू' जैसे सीरियल्स में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को एंटरटेन कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading