• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • TMKOC: जब एक फोटो के चलते बबीता जी-जेठालाल में हो गई थी अनबन, बात हो गई थी बंद

TMKOC: जब एक फोटो के चलते बबीता जी-जेठालाल में हो गई थी अनबन, बात हो गई थी बंद

(फोटो साभारः Youtube/Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

(फोटो साभारः Youtube/Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सभी को अपनी खट्टी-मीठी बातों से गुदगुदाने वाले जेठालाल (दिलीप सिंह) और बबीता जी (मुनमुन दत्ता) के बीच कभी किसी चीज को लेकर बातचीत बंद हो गई थी. यह घटना कुछ साल पहले की बताई जाती है.

  • Share this:
    मुंबईः टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आज भी लोगों को गुदगुदाता है. शो में दर्शकों को जेठालाल (Jethalal) और बबीता जी (Babita Ji) की जुगलबंदी खूब हंसाती है. लेकिन एक ऐसा भी दौर था जब जेठालाल ने बबीता से बात करनी छोड़ दी थी. यह बात कुछ साल पुरानी है. दरअसल, एक बार जेठालाल (दिलीप जोशी) के दोस्त शो के सेट पर पहुंचे थे. दोस्तों ने दिलीप से खास गुजारिश की.

    दिलीप के सभी दोस्त एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (बबीता जी) के साथ फोटो क्लिक करवाना चाहते थे. जेठालाल के दोस्तों ने उनसे अपील की कि वे मुनमुन जी के साथ एक फोटो क्लिक करवा दें. दोस्तों की फरमाइश पूरी करने के चलते दिलीप ने सेट पर ही मुनमुन से उनके दोस्तों के साथ एक फोटो क्लिक करवाने के लिए कह दिया.

    लेकिन मुनमुन जी ने उम्मीद के उलट फोटो खिंचवाने से मना कर दिया. उन्होंने खराब मूड का हवाला देकर फोटो नहीं खिंचवाई. इस घटना से दिलीप काफी दुखी हो गए थे. बताया जाता है कि दिलीप, मुनमुन से इतने नाराज हो गए थे कि कुछ समय के लिए दोनों के बीच बातचीत ही बंद हो गई थी. दिलीप ने मुनमुन से यहां तक कह दिया था कि आपने पूरी दुनिया के सामने हमारी यूनिट का इम्प्रेशन खराब कर दिया.

    ये भी पढ़ेंः 'चेहरे' से लेकर 'RRR' तक, 2021 में रिलीज होने वाली हैं कई बड़ी हिन्दी फिल्में, देखें लिस्ट

    खैर, ये घटना कुछ साल पुरानी है. मान सकते हैं कि अब दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता के बीच रिश्ते सुधर गए होंगे. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त है. फिलहाल, ये चर्चित शो विवादों में है. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही थीं कि निर्माता असित कुमार मोदी की वजह से कुछ सेलेब्स ने शो को अलविदा कह दिया है. लेकिन शो की मेंबर सुनैना फौजदार ने इन खबरों को गलत बताया है.

    हाल में टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़ी एक खुशखबरी भी सामने आई है. शो में रोशन भाभी यानी जेनिफर मिस्त्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की थीं. फोटोज में जेनिफर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इन फोटोज को देख कर हर कोई हैरान है. रोमांचित फैंस एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं, तो कई यूजर्स ने लिखा कि अच्छा इस वजह से आप उस वक्त शो से बाहर हुई थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज