अपना शहर चुनें

States

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 12 सालों बाद जेठालाल छोड़ देंगे गोकुलधाम सोसायटी?

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा का एक सीन.
तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा का एक सीन.

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जेठालाल चंपकलाल गड़ा (Jethalal Champaklal Gada) बुरी तरह कर्जे में डूब गए हैं और अब अपनी दुकान बेच कर गांव जाने की तैयारी कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 2:14 PM IST
  • Share this:
साल 2020 पूरी दुनिया के लिए ही बहुत बुरा साल साबित हुआ है. कोरोना महामारी की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के चलते कई लोगों को नौकरियों से हाथ धोने पड़े तो कई लोगों के ब‍िजनेस पूरी तरह बंद पड़ गए. लेकिन क‍िसी ने सोचा भी नहीं था क‍ि इन हालातों की चपेट में 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जेठालाल चंपकलाल गड़ा (Jethalal Champaklal Gada) भी आ जाएंगे. आलम ये हो गया है कि अब जेठालाल की 12 साल पुरानी दुकान पर ताला लगने वाला है. इतना ही नहीं, बुरी तरह कर्जे में दब चुके जेठालाल अब मुंबई छोड़ गांव जाने की सोच रहे हैं.

सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में जेठालाल लॉकडाउन की वजह से त्रस्त हो गए हैं. जेठालाल के गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स का व्यवसाय भी कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चपेट में आ गया है और उन्‍हें व्‍यापार में भारी नुकसान हो गया है. लॉकडाउन में जेठालाल एक व्यापारी को क्रेडिट पर बड़ा आर्डर डिलीवर करते हैं. कोरोना के चलते लॉकडाउन में उनकी दूकान बंद रहने के कारण सारे व्यवहार रुक जाते हैं और उनकी पेमेंट भी अटक जाती है. लॉकडाउन खुलने के कुछ दिनों बाद जब जेठालाल उस व्यापारी को पेमेंट के लिए फोन करते है तो वह व्यापारी जेठालाल को पेमेंट देने से साफ इंकार कर देता है. इतना ही नहीं बल्कि वह व्यापारी जेठालाल को खुद के ही नुकसान की बातें सुनाता है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Gokuldham Society
तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा का एक सीन.




एक तरफ, लॉकडाउन के पहले जेठालाल ने दुकान में जो सामान भर रखा था उसका पेमेंट तो जेठालाल को करना ही पड़ा. दूसरी तरफ लॉकडाउन के दरम्यान यह जो क्रेडिट पर सामान बेचना पड़ा उसका पैसा मिलाना मुश्किल हो गया है. जेठालाल की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स घाटें में चल रहा है.


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Gokuldham Society

इस सीरियल के नए प्रोमो में द‍िखाया गया है क‍ि जेठालाल अब बापूजी से अपनी दुकान बेचकर लेनदारों का कर्ज चुकाने और गांव जाने की बात कर रहे हैं. वहीं जेठालाल के मुंह से ये सब सुनकर गोकुलधाम वाले चौंक जाते हैं. अब देखना होगा क‍ि क्‍या गड़ा इलेक्‍ट्रोन‍िक्‍स पर सच में ताला लग जाएगा, क्‍या जेठा लाल इस मुसीबत से न‍िकल पाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज