अपना शहर चुनें

States

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के लेखक ने की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में बताई वजह

अभिषेक मकवाना (News18 क्रिएटिव)
अभिषेक मकवाना (News18 क्रिएटिव)

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के लेखकों में से एक अभिषेक मकवाना (Abhishek Makwana) ने आत्‍महत्‍या की है, ज‍िनका एक सुसाइड नोट सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2020, 2:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के लेखकों में से एक अभिषेक मकवाना (Abhishek Makwana) ने आत्‍महत्‍या कर ली है, ज‍िनका एक सुसाइड नोट सामने आया है. अभिषेक लंबे समय से इस सीरियल के ल‍िए ल‍िख रहे थे. पुल‍िस द्वारा सामने आ रही जानकारी के अनुसार अभिषेक ने आत्‍महत्‍या से पहले एक सुसाइड नोट भी ल‍िख छोड़ा है और इसमें 'आर्थिक परेशानियों' का ज‍िक्र क‍िया है.

अभिषेक ने प‍िछले हफ्ते आत्‍महत्‍या की और उनके पर‍िवार का आरोप है क‍ि वह सायबर धोखाधड़ी का श‍िकार हुआ था और उसे ब्‍लैकमेल किया जा रहा था. मुंबई म‍िरर की खबर के अनुसार अभिषेक के परिवार वालों और दोस्‍तों का आरोप है कि उसकी मौत के बाद से ही उन्‍हें धोखा करने वालों की तरफ से लगातार फोन आ रहे हैं क‍ि वह उनका पैसा लौटा दें क्‍योंकि अभिषेक ने उन्‍हें लोन में गारंटर बनाया था.

अभिषेक मकवाना, 27 नवंबर को अपने कांदिवली वाले घर में मृत पाए गए थे, ज‍िसके बाद चारकोप पुलिस ने इस मामले में एक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज किया था. इस मामले में परिवार का बयान दर्ज किया गया है. र‍िपोर्ट के अनुसार अभिषेक के भाई जेनिस ने खुलासा क‍िया है कि अभिषेक के ईमेल्‍स से फाइनेंश‍ियल फ्रॉड की बात सामने आई है. इसके अलावा पुल‍िस के अनुसार अभिषेक के सुसाइड नोट में भी आर्थ‍िक धोखाधड़ी की बात सामने आई है, जो व‍ह प‍िछले बहुत महीनों से झेल रहा था लेकिन उसने इसके बारे में ज्‍यादा कुछ नहीं ल‍िखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज