Home /News /entertainment /

Taarak Mehta अपने बॉस से परेशान होकर देने वाले हैं इस्तीफा? जानें क्या है पूरा माजरा

Taarak Mehta अपने बॉस से परेशान होकर देने वाले हैं इस्तीफा? जानें क्या है पूरा माजरा

तारक मेहता के बॉस उनसे कविता सुनाने की फरमाइश करते हैं. (फोटो साभारः Instagram/iamshaileshlodha)

तारक मेहता के बॉस उनसे कविता सुनाने की फरमाइश करते हैं. (फोटो साभारः Instagram/iamshaileshlodha)

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के पिछले एपिसोड में दर्शकों ने देखा था कि तारक मेहता (Taarak Mehta) पिछले कुछ वक्त से ऑफिस वर्क से काफी परेशान हो रहे थे. वे अपने बॉस और काम की खिचपिच की वजह से घर पर भी ठीक से बर्ताव नहीं कर रहे थे. उनकी मानसिक स्थिति ऐसी हो गई थी कि वे अपने सबसे प्यारे दोस्त जेठालाल पर बरस पड़े थे. जब तारक दफ्तर में बैठे कागज में कुछ लिख रहे थे, तब उनके बॉस राकेश बेदी को लगा कि वे काम के बोझ से तंग आकर इस्तीफा (Taarak Mehta resign) लिख रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के तारक मेहता इन दिनों काफी परेशान हैं और उनकी परेशानी की वजह है उनके बॉस. ऐसा लगता है कि वे अपने बॉस की वजह से इस्तीफा दे देंगे. दरअसल, अगले शो के एपिसोड में तारक अपने बॉस को अपनी कविता से इंप्रेस करते नजर आएंगे. इस वजह से उनके बॉस उनसे खास फरमाइश करने लगते हैं. फिर कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे तारक अपने बॉस से बेहद परेशान हो जाते हैं.

    तारक जब दफ्तर में बैठे कागज में कुछ लिख रहे होते हैं, तब उनके बॉस राकेश बेदी की नजर उन पर पड़ती है. बॉस को आशंका होती है कि कहीं वे काम के बोझ से त्रस्त होकर इस्तीफा तो नहीं लिख रहे हैं. बॉस मामलों को और समझने के लिए उनके पास पहुंचते हैं, तो जान जाते हैं कि वे इस्तीफा नहीं कुछ और लिख रहे हैं. उन्हें लगता है कि इतना तल्लीन होकर कोई कविता ही लिख सकता है.

    तारक के बॉस फिर उनसे कविता सुनाने की इच्छा जाहिर कर डालते हैं. वे चाहते हैं कि तारक उन्हें कविता के जरिए अपने दिल का हाल सुनाएं. बॉस को यकीन है कि इससे उन्हें तारक के दिल का हाल पता लग जाएगा और उनकी परेशानी अच्छे से समझ पाएंगे. अब देखने वाली बात यह है कि तारक अपने बॉस को किस तरह की कविता सुनाते हैं.

    तारक पिछले कुछ वक्त से ऑफिस वर्क से काफी दिक्कत में थे. वे अपने बॉस और काम की खिचपिच की वजह से घर पर भी ठीक से बर्ताव नहीं कर रहे थे. उनकी मानसिक स्थिति ऐसी हो गई थी कि वे अपने सबसे प्यारे दोस्त जेठालाल पर बरस पड़े थे.

    पिछले एपिसोड में दर्शकों ने देखा था कि तारक जब ऑफिस पहुंचे थे, तब उनके बॉस ने उन्हें अपनी बीवी का बर्थ सर्टिफिकेट ढूंढने का काम दे दिया था. हालांकि, बॉस को यह आशंका भी सता रही थी कि कहीं तारक दफ्तर के काम से तंग होकर कहीं इस्तीफा न दे दें. ऐसा हो सकता है कि तारक के बॉस उनकी दिक्कतों को समझते हुए उन्हें ऐसा काम दे दें, जिससे उनकी परेशानी हल हो जाए.

    Tags: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Tarak mehta ka ooltah chashma

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर