Taare Zameen Par: TV पर एक ऐसे सिंगिंग रियेलिटी शो की धमक, जिसमें सबकी होगी जीत

शंकर महादेवन, जोनिता गांधी, टोनी कक्कड़.
शंकर महादेवन, जोनिता गांधी, टोनी कक्कड़.

यह एक सिंगिंग रियेलिटी शो (Singing Reality Show) होगा, जिसकी थीम जीत-हार पर बेस्ड ना होकर सीखने पर आधारित है. सिंगिंग पर आधारित इस शो का शीर्षक है 'तारे जमीन पर' (Taare Zameen Par).

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 2:01 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत में जल्द ही एक और रियेलिटी शो (Reality Show) की एंट्री होने वाली है. लेकिन, यह शो जरा खास होगा, क्योंकि टेलीविजन के इतिहास में यह पहली बार होगा, जब शो में ना तो कोई हारेगा और ना ही कोई जीतेगा. यानि, शो में हिस्सा लेने वाला हर कंटेस्टेंट शो का विनर होगा. यह एक सिंगिंग रियेलिटी शो (Singing Reality Show) होगा, जिसकी थीम जीत-हार पर बेस्ड ना होकर सीखने पर आधारित है. सिंगिंग पर आधारित इस शो का शीर्षक है 'तारे जमीन पर' (Taare Zameen Par).

इस शो में बॉलीवुड के जाने-माने गायक जज के तौर पर नजर आएंगे. जिनमें शंकर महादेवन, टोनी कक्कड़ और जोनिता गांधी का नाम शामिल है. खास बात ये है कि ये सभी मिलकर शो के कंटेस्टेंट्स को जज करने के बजाय इन्हें सिंगिंग सिखाते नजर आएंगे. संगीत के इन टीचर्स ने भी साफ कर दिया है कि इस शो में ना तो कोई जीतेगा और ना ही कोई हारेगा. ना ही इन प्रतियोगी और उनके माता-पिता पर किसी भी तरह का दबाव होगा.

ये भी पढ़ेंः नेहा कक्कड़ की शादी की Unseen Photos ने मचाया धमाल, Hubby रोहनप्रीत को सरेआम किया KISS



सभी कंटेस्टेंट अपनी प्रस्तुति देंगे और खुद से मुकाबला करेंगे. शो के जज शंकर महादेवन के मुताबिक, जहां टीवी जगत के तमाम शोज की विचारधारा प्रतियोगिता होती है तो वहीं इसकी विचारधारा सीखना है. यहां कंटेस्टेंट खुद ही अपने मन से प्रस्तुति देंगे और उनकी कमियों को दूर करने और उन्हें तराशने का काम मैं, टोनी कक्कड़ और जोनिता गांधी करेंगे. शो की शुरुआत 20 कंटेस्टेंट्स के साथ होगी, जो कि अंत तक भी बने रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज