आयुष्मान खुराना की सास ने 'रामायण' में निभाया था 'त्रिजटा' का रोल, पत्नी ताहिरा कश्यप ने बताया क्या है सच

आयुष्मान खुराना की सास ने 'रामायण' में निभाया था 'त्रिजटा' का रोल, पत्नी ताहिरा कश्यप ने बताया क्या है सच
सोशल मीडिया पर चर्चा थी की आयुष्मान खुराना की सास ने रामायण में त्रिजटा का किरदार निभाया था.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने साफ किया है कि उनकी मां अनीता कश्यप का रामायण से कोई लेना-देना नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2020, 1:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई : लॉकडाउन (Lockdown) के बाद रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के 'रामायण (Ramayan)' की एक बार फिर भारतीय घरों में वापसी हुई. जिसे ना सिर्फ लोगों ने देखा, बल्कि भरपूर प्यार भी दिया. 80 के दशक की ही तरह इस दौर में भी रामायण खूब देखा गया. जिसका पता इसकी टीआरपी से ही चलता है. पिछले कुछ सप्ताहों में इस धार्मिक धारावाहिक की टीआरपी सबसे ज्यादा रही. लेकिन, 'रामायण' की वापसी के साथ ही इसके पात्रों के बारे में भी इस दौरान खूब चर्चा हुई. राम, सीता, लक्ष्मण, रावण से लेकर त्रिजटा तक के पात्रों के बारे में जानने के लिए लोग बेताब दिखे. इस बीच कुछ खबरें ऐसी आईं, जिनमें कहा गया कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की सास मतलब ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) की मां ने भी रामायण में एक किरदार निभाया था, जिसका नाम 'त्रिजटा' था.

लेकिन, इन खबरों पर अब ताहिरा कश्यप का रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने साफ किया है कि उनकी मां अनीता कश्यप का रामायण से कोई लेना-देना नहीं है और ना ही उन्होंने इस धारावाहिक में कोई रोल निभाया था. इसके साथ ही ताहिरा कश्यप ने यह भी साफ किया है कि उनकी मां एक एजुकेशनलिस्ट थीं. जो एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय नहीं थीं.

ताहिरा कश्यप ने ट्वीट के जरिए इस बात की पुष्टि की है कि उनकी मां ने रामायण में कोई भी किरदार नहीं निभाया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मेरी मां श्रीमती अनीता कश्यप की 'रामायण' धारावाहिक में अभिनय की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. ये सभी खबरें झूठी हैं. मेरी मां एक शिक्षाविद थीं, जिनका इस शो से कोई संबंध नहीं है.'





बता दें, हरण के बाद अशोक वाटिका में माता सीता का आसरा त्रिजटा ही बनी थी. त्रिजटा का जन्म राक्षस कुल में हुआ था, लेकिन इसके बाद भी जब रावण सीता माता का हरण कर लाया, तो राक्षसी त्रिजटा ने सीता को अपनी बेटी का दर्जा दिया था और जब तक सीता माता अशोक वाटिका में रहीं त्रिजटा के साथ अपने दुखों को बांटते दिखीं थीं.

ये भी पढ़ें : फेसबुक लाइव पर एजाज खान ने दिया था भड़काऊ बयान, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ये आरोप
लॉकडाउन के बीच दुबई में फंसी है संजय दत्त की फैमिली, बोले- 'ये दिन दिला रहे हैं जेल की याद'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज