बसों में महिलाओं को गलत तरीके से छेड़ता था ये एक्टर, खुद मानी गलती

एक्टर ने बिग बॉस शो पर ये बात बताई थी. विवाद बढ़ने पर उन्होंने अपनी गलती पर माफी मांगी.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 2:40 PM IST
बसों में महिलाओं को गलत तरीके से छेड़ता था ये एक्टर, खुद मानी गलती
तमिल बिग बॉस कंटेस्टेंट सर्वनन.
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 2:40 PM IST
बिग बॉस के बारे में तो आप जानते ही हैं. इस शो में कंट्रोवर्सी के मामले कम नहीं होते. तमिल बिग बॉस का हाल भी यही है. हाल में शो के कंटेस्टेंट सर्वनन ने नेशनल टीवी पर ऐसा खुलासा किया जिसके बाद से उनकी आलोचना की जा रही है. सर्वनन ने कमल हासन के सामने कहा, 'ये कॉलेज के दिनों की बात है. उस समय मैं बस में सफर करते हुए महिलाओं को गलत तरीके से छूता था.' सर्वनन की बात सुन कमल हासन हंसने लगे. बाद में उनके प्रवक्ता ने साफ किया कि कमल हासन की हंसी व्यंगात्मक थी.

बिग बॉस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सिंगर चिन्नमई श्रीपदा ने भी ये वीडियो शेयर कर सवाल उठाया. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, तमिल चैनल पर आने वाले एक शो में एक आदमी गर्व के साथ दावा कर रहा है कि उसने पब्लिक बस में महिला के साथ छेड़छाड़ की थी. दर्शक इस पर तालियां बजा रहे हैं. ये दर्शक और इस पर तालियां बजा रही महिलाओं और छेड़छाड़ करने वाले शख्स के लिए मजाक है.

कमल हासन की हंसी पर भी काफी सवाल खड़े हुए थे. लेकिन बाद में उनके प्रवक्ता ने सफाई दी थी. बाद में सर्वनन ने भी अपने बयान के लिए माफी मांगी.



बता दें कि ये शो कमल हासन होस्ट कर रहे हैं. इसमें Abhirami Venkatachalam, Sherin Shringer, वनिता विजय कुमार और मोहन वैथ्या जैसे सेलेब्रिटीज़ शामिल हैं. ये तमिल बिग बॉस का तीसरा सीजन है. कमल शुरुआत से इस शो से जुड़े रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तानी एजेंट को बेच दी गई थी वीना, सनी देओल ऐसे लाए घर
First published: July 30, 2019, 2:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...