• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रजनीकांत की फोटो हटाकर बुरे फंसे BIGG BOSS

रजनीकांत की फोटो हटाकर बुरे फंसे BIGG BOSS

सुपर स्टार रजनीकांत.

सुपर स्टार रजनीकांत.

बिग बॉस तमिल के घर से रजनीकांत की फोटो हटाए जाने के बाद से लोगों में इस शो के प्रति गुस्सा है. वह सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

  • Share this:
    तमिल बिग बॉस के तीसरे सीजन की शुरुआत तो काफी शानदार हुई थी. लेकिन अब ये शो विवादों में आ गया है. ये विवाद शुरू हुआ है साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की तस्वीर हटाए जाने से. बात दरअसल ये है कि पहले बिग बॉस के इस घर में रजनीकांत से जुड़ी एक तस्वीर लगाई गई थी. लेकिन अब वह तस्वीर नजर नहीं आ रही है. इस पर एक पत्रकार ने ट्वीट कर दिया. उन्होंने लिखा, पिछले हफ्ते में बिग बॉस के घर में था. मैंने देखा कि दीवार पर से साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की फोटो हटा दी गई है.

    अब जहां रजनीकांत का नाम हो वो खबर ऐसे ही छूट जाए ये कैसे हो सकता है. इस मामले में भी ऐसा ही हुआ. देखते ही देखते ये ट्वीट वायरल हो गया और लोग इस बात पर 'बिग बॉस' के शो मेकर्स से नाराज दिखे. सोशल मीडिया यूजर्स चैनल के इस कदम की निंदा कर रहे हैं.



    कमाल की बात ये है कि डायरेक्टर प्रेमजी भी इस हरकत पर जमकर बरसे और कहा कि ये लोग रजनीकांत को लोगों के दिल से नहीं निकाल सकते. लोगों में इसके प्रति नाराजगी देखने को मिली. एक यूजर ने लिखा, "मैं समझता हू़ं कि भगवान की जगह अंदर नहीं थी. इसलिए वहां से हटा दिया क्योंकि रजनीकांत के लिए बेहतर जगह हमारे दिल में है."



    AJAY @WATSAPPRAK ने लिखा कि "मैं नहीं समझता कि थलाइवा को विजय टीवी के माध्यम से किसी लोकप्रियता की जरूरत है. वो इन सब से परे हैं. ऐसे में कुछ भी हो सकता है. कुछ अपनी जमीन खो देते हैं. लेकिन थलाइवा अलग हैं वो ऐसे लोगों से एकदम अलग हैं जो झूठी हंसी हंसते हैं."



    ONLY@SUPERSTAR ने लिखा "फोटो हटाने का सिर्फ एक कारण हो सकता है तुच्छ मानसिकता. सच मैं वहां उनके फोटो की कोई जरूरत नहीं है. वो हमारे दिल में सुरक्षित हैं. वहां उन्हें कोई छू नहीं सकता.'' बता दें इस सीजन में 15 कंटेस्टेंट ने एंट्री मारी है. पहले हफ्ते में सभी सुरक्षित हैं. इस बात की जानकारी शो के होस्ट कमल हासन ने दी.

    यह भी पढ़ें:

    रिलीज हुआ Bigg Boss का प्रोमो वीडियो, नज़र आए सभी कंटेस्टेंट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज