Apna Time Bhi Aayega से निकाले जाने पर बोलीं तनाज ईरानी- 'अगर मेरे जैसे सीनियर एक्टर के साथ हो सकता है तो...'

तनाज ईरानी शो 'अपना टाइम भी आएगा' में अहम रोल निभा रही थीं (फोटो साभारः Instagram/Tannaz Irani)

तनाज ईरानी शो 'अपना टाइम भी आएगा' में अहम रोल निभा रही थीं (फोटो साभारः Instagram/Tannaz Irani)

तनाज ईरानी (Tannaz Irani) ने कहा कि उन्हें अचानक से शो 'अपना टाइम भी आएगा' (Apna Time Bhi Aayega) से निकाले जाने की खबर मिली थी. उन्हें शो मेकर्स ने एक रेंडम कॉल से यह खबर दी थी.

  • Share this:
मुंबईः एक्ट्रेस तनाज ईरानी (Tannaz Irani) ने खुलासा किया है कि शो 'अपना टाइम भी आएगा' (Apna Time Bhi Aayega) की शूटिंग के लिए गोवा जाने पर चिंता जताने के बाद, उनसे बिना कोई बातचीत किए, उन्हें शो से निकाल दिया गया. उन्होंने बताया कि मेकर्स ने एक रैंडम कॉल से उन्हें यह खबर दी थी. कोविड -19 मामलों के बढ़ने की वजह से महाराष्ट्र में शूटिंग रोक दी गई थी. इसके बाद कई फिल्में गोवा में शूट हो रही हैं. शो 'अपना टाइम भी आएगा' के मेकर्स ने भी गोवा जाकर शूटिंग करने का फैसला किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तनाज ने बताया, 'प्रोडक्शन हाउस ने सभी को मैसेज भेजकर जानना चाहा कि क्या हम शूटिंग के लिए उपलब्ध होंगे, लेकिन यह जानकारी दिए बिना कि हमें कितने समय के लिए कहां और कैसे रुकना है. मैंने उनसे कहा था कि मैं ट्रेवलिंग को लेकर पक्का नहीं हूं, लेकिन बातचीत के लिए तैयार थी. हालांकि, ऐसी कोई बातचीत नहीं हुई.' कोविड-19 के चलते लगे प्रतिबंधों की वजह से, तनाज को मुंबई में अपने बच्चों के पास वापस न लौट पाने की चिंता थी. एक्ट्रेस के पति भक्तियार ईरानी से दो बच्चे हैं. ज्यूस नाम का एक बेटा है और जारा नाम की एक बेटी है. एक्ट्रेस की पिछली शादी से एक बेटी जियान भी है.




तनाज गोवा को लेकर हिचकिचा रही थीं, पर उन्होंने इसके लिए मना नहीं किया था. उन्होंने कहा कि ऐसा बड़ा निर्णय लेने से पहले, उनसे चर्चा करने की जरूरत थी. हालांकि, इससे पहले कि कोई बातचीत होती, प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें रिप्लेस करने के बारे में जानकारी दी.

वे कहती हैं, 'यह एक रेंडम कॉल थी. उन्होंने मुझे बताया था कि मुझे हर दिन शूट करने की जरूरत पड़ेगी, क्योंकि मेरा रोल काफी अहम है. उन्होंने आगे बताया कि चूंकि मैं गोवा की यात्रा नहीं कर सकती, तो वे मेरी जगह किसी और को ले रहे हैं. मैं हैरान और परेशान हो गई. अगर मेरे जैसे सीनियर आर्टिस्ट के साथ ऐसा कुछ हो सकता है, तो मैं नए लोगों की स्थिति की कल्पना कर सकती हूं. मुझे रिप्लेस कर दिया गया है और मैं इसके बारे में कुछ नहीं कर सकती.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज