होम /न्यूज /मनोरंजन /साजिद खान को सलमान खान के शो में देख खुश नहीं तनुश्री दत्ता? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

साजिद खान को सलमान खान के शो में देख खुश नहीं तनुश्री दत्ता? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

तनुश्री दत्ता ​'बिग बॉस' में साजिद खान के होने से नाखुश.

तनुश्री दत्ता ​'बिग बॉस' में साजिद खान के होने से नाखुश.

Tanushree Dutta on Sajid Khan: मीटू आंदोलन के दौरान खुलकर अपनी बात रखने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का कहना है कि वह ​ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

तनुश्री दत्ता ने मीटू आंदोल के दौरान नाना पाटेकर पर लगाए थे आरोप.
साजिद खान को 'बिग बॉस' में लेना उन्हें नहीं आया रास.

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के जब नए सीजन की शुरुआत हुई तो प्रतिभागी के रूप से साजिद खान (Sajid Khan) का नाम चर्चा का विषय बन गया. सा​जिद की शो में एंट्री से एक बार फिर मीटू आंदोलन (MeToo Movement) का मुद्दा उठ गया. साजिद पर भी मीटू आंदोलन के दौरान काफी आरोप लगे थे. ऐसे में उन पर आरोप लगाने वालों के लिए यह शॉकिंग था कि उन्हें ‘बिग बॉस’ का​ हिस्सा बनाया गया है. अब इस कड़ी में तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) का भी बयान सामने आया है. वे भी इसे लेकर परेशान हैं.

मीटू आंदोलन के समय तनुश्री दत्ता ने अपनी बात रखकर सभी को चौंका दिया था. उन्होंने इंडस्ट्री की कई इनसाइड स्टोरी सामने रखी थीं, जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया था. तनुश्री को जब पता लगा कि ​’बिग बॉस’ में साजिद की एंट्री हुई है तो उन्हें भी यह बात अच्छी नहीं लगी. तनुश्री ने हाल ही ईटी टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में अपनी बात रखी.

ये लापरवाही भरा कदम है
तनुश्री का साजिद को लेकर कहना है कि जब मुझे पता चला कि उन्हें ‘बिग बॉस’ में लिया गया है तो इस बात ने मुझे परेशान किया. शो से जुड़े लोगों के इस फैसले ने मुझे स्पीचलेस कर दिया है. यह वाकई लापरवाही भरा कदम है और इसका लोगों पर प्रभाव पड़ेगा. मैं ​’बिग बॉस’ नहीं देखती और अब मुझे नहीं लगता कि मैं आगे कभी भी इस शो को नहीं देखूंगी.

2018 में हुआ था काफी हंगामा
मीटू आंदोलन की चर्चा साल 2018 में काफी गर्म थी. इस आंदोलन के दौरान कई महिलाओं ने अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट पर खुलकर बातें रखी थीं. इस कड़ी में साजिद खान पर भी कई आरोप लगे थे. साजिद पर करीब नौ महिलाओं ने अलग अलग तरह के आरोप लगाए थे. शर्लिन चोपड़ा, मंदाना करीमी, जिया खान, आहना कुमरा, सिमरन सूरी, सलोनी चोपड़ा आदि कई महिलाओं ने साजिद पर बदसलूकी का आरोप लगाया था.

फिलहाल ‘बिग बॉस’ में हमेशा से विवादित कंटेंट को शामिल किया जाता है ताकि लोगों के बीच इसकी चर्चा बनी रहे. शो से साजिद को बाहर करने को लेकर भी कई सवाल उठे थे.

Tags: Sajid Khan, Tanushree dutta

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें