होम /न्यूज /मनोरंजन /BB16 Update: किली पॉल ने की घर के सदस्यों के साथ मस्ती, अब्दु रोजिक खुशी से उछले

BB16 Update: किली पॉल ने की घर के सदस्यों के साथ मस्ती, अब्दु रोजिक खुशी से उछले

'बिग बॉस' के घर पहुंचे तंजानिया के किली पॉल. (फोटो साभार: कलर्स इंस्टाग्राम)

'बिग बॉस' के घर पहुंचे तंजानिया के किली पॉल. (फोटो साभार: कलर्स इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' में तंजानिया के किली पॉल ने डांस करते हुए एंट्री ​ली. उन्हें देखकर घर के सभी सदस्य खुशी हुए और ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

'​बिग बॉस 16' की लेटेस्ट अपडेट, शो में आए किली पॉल.
'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त...' पर किया घरवालों के साथ डांस.

‘​बिग बॉस’ (Bigg Boss) का 16वां सीजन शुरू हो चुका है और मेकर्स हर तरह से अपने दर्शकों को बांधे रखना चाहते हैं. इस कड़ी में तंजानिया (Tanzania) से सोशल मीडिया पर किली पॉल (Kili Paul) घर में एंट्री ले चुके हैं. किली की घर में एंट्री काफी मस्ती भरी रही. किली ने जैसे ही घर में कदम रखा ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त…’ (Tu chiz badi hai mast mast…) प्ले होने लगा. किली भी फुल मस्ती के मूड में नजर आए. किली के दाखिल होते हुए अब्दु रोजिक भागकर किली के पास पहुंचे और मस्ती करने लगे. आइए, आपको बताते हैं किली के घर में आने पर क्या-क्या हुआ…

​’बिग बॉस’ की ओर से जानकारी दी गई थी कि इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल घर के अंदर सरप्राइज एंट्री करेंगे. ऐसे में घर वाले यह जानने के लिए उत्सुक थे कि कौन सा नया मेहमान घर में दाखिल हो रहा है. जैसे ही म्यूजिक के साथ किली ने घर में कदम रखा सब खुशी से चिल्ला पड़े. घर के सभी सदस्य किली को देखकर सरप्राइज रह गए.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

स्वागत नहीं करोगे हमारा…
किली ने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ के फेमस डांस मूव को करते हुए एंट्री की. किली पॉल की एंट्री पर ‘बिग बॉस’ कहते हुए सुनाई देते हैं, ‘तंजानिया से आ रहे हैं जो अपने सोशल मीडिया रील्स के लिए काफी जाने जाते हैं…किली पॉल.’ उन्हें देखते ही अब्दु रोजिक खुशी से उछल पड़े और भागकर उनके स्वागत के लिए पहुंच गए. किली के पास पहुंचकर अब्दु कहते हैं, ‘वेलकम टू बिग बॉस शो भाई, स्वागत नहीं करोगे हमारा.’ साथ ही उन्होंने ‘छोटा भाई जान आया…’ गाते हुए डांस किया.

4 मिलियन से ज्यादा हैं फॉलोअर्स
किली के घर में आते ही सभी ने उनके साथ मुलाकात की. प्रतिभागियों ने बताया कि वे उनकी रील्स देखते हैं और वे हिन्दी गानों पर काफी अच्छा परफॉर्म करते हैं. बताया जा रहा है कि किली घर में प्रतिभागी बनकर दाखिल नहीं हुए हैं. वे सिर्फ एक टास्क के लिए घर में रहेंगे. बता दें कि किली तंजानिया से हैं. वे हिन्दी फिल्मी गानों पर रील्स बनाते हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है. अधिकांश रील्स में वे अपनी बहन नीमा के साथ नजर आते हैं. किली के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. फिलहाल किली के घर में आने से सदस्यों के बीच हलचल मच गई है.

Tags: Bigg boss, Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें