'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका के पास नहीं है काम, बोले- '1 महीने से घर पर बैठा हूं'

घनश्याम नायक शूटिंग रुकने से काफी परेशान हैं. फाइल फोटो

घनश्याम नायक शूटिंग रुकने से काफी परेशान हैं. फाइल फोटो

शूटिंग स्टूडियो बंद हैं. छोटे किरदार निभाने वालों के पास काम नहीं हैं और इसकी वजह से उन्हें आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है. कुछ ऐसा ही हाल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah) ' के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का भी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 2:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पूरे भारत में कोरोना वायरस संक्रमण ने  हाहाकार मचा रखा है. कई राज्यों में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है. कोरोना के आतंक को कम करने के लिए उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में 20 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन लगा दिया है. इस लॉकडाउन का असर टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग्स पर पड़ी है. शूटिंग स्टूडियो बंद हो गए हैं. छोटे किरदार निभाने वालों के पास काम नहीं है और इसकी वजह से उन्हें आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है. कुछ ऐसा ही हाल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah) ' के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का भी है.

कोरोना ने लोगों को घरों में रहने के लिए मजबूर कर दिया है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah) ' के नट्टू काका (Natu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) भी घर पर हैं. हाल ही में उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक बातचीत में बताया कि वह पिछले एक महीने से घर पर हैं.

घनश्याम नायक ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते अभी तो शो की शूटिंग को पूरी तरह से रोक दिया गया है. उन्हें ये भी नहीं पता कि उन्हें शूटिंग के लिए दोबारा कब बुलाया जाएगा या शो में उनके किरदार की शूटिंग कब से शुरू होगी. बातचीत में उन्होंने बताया कि मैंने शो के लिए आखिरी बार मार्च में एक एपिसोड शूट किया था. इसके बाद से मैं घर पर हूं. मेकर्स ने शूटिंग की जगह बदलने के लिए भी कोई विचार नहीं किया है.

नट्टू काका ने कहा कि ज्यादा उम्र होने की वजह से उनके घरवालों को उनकी चिंता होती है. इसलिए घरवालों ने उन्हें घर से बाहर जाने से मना किया है, लेकिन वह सेट पर आने चाहते हैं.
आपको बता दें कि महाराष्ट्र में लॉकडाउन से पहले खबर आई थी कि शो में गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह समते कई एक्टर कोरोना संक्रमित हो गए थे. हालांकि अब उनकी तबीयत ठीक है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज