अपना शहर चुनें

States

डायलॉग पर हुआ बवाल, 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' के 'चंपक चाचा' को MNS से मांगनी पड़ी माफी

चंपक चाचा और शो के मेकर्स ने इस मामले में सोशल मीडिया पर माफी मांगी है.
चंपक चाचा और शो के मेकर्स ने इस मामले में सोशल मीडिया पर माफी मांगी है.

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर माफी मांगते हुए ट्वीट किया. वहीं, 'चंपक चाचा' ने मराठी भाषा में लिखित रूप से माफी मांगी है.

  • Share this:
मुंबई. टीवी (TV) जगत का सबसे चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) को इन दिनों विवादों का सामना करना पड़ रहा है. पिछले दिनों हिंदी को मुंबई की भाषा कहने पर एमएनएस (Maharashtra Navnirman Sena) ने विरोध कर शो की शूटिंग रोकने की धमकी दे डाली है. साथ ही शो के सबसे चहेते किरदार 'चंपक चाचा' यानी अमित भट (Amit Bhat) और शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) से माफी की मांग की है. हंगामा बढ़ता देख चंपक चाचा ने एमएनएस के कार्यकर्ताओं से माफी मांगी, लेकिन अभी भी एमएनएस इस बात पर अड़ा है कि वो शो के माध्यम से भी माफी मांगे.

दरअसल, पिछले शो में चंपक चाचा ये कहते दिखाई दिए कि हिंदी महाराष्‍ट्र की भाषा है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हुआ. जैसे ही एमएनएस कार्यकर्ताओं की नजर इस पर पड़ी तो उन्‍होंने 'चंपक चाचा' और प्रोड्यूसर ने माफी मांगने को कहा और धमकी दी कि अगर ऐसा नहीं किया तो वो शो को किसी भी कीमत पर आगे बढ़ने नहीं देंगे.

 
इसके बाद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर माफी मांगी. असित मोदी ने ट्वीट किया, 'मुंबई महाराष्‍ट्र में है और हमारे महाराष्ट्र की राजभाषा मराठी ही है. इस में कोई डाउट नहीं है. मैं भारतीय हूं. महाराष्ट्रियन हूं और गुजराती भी हूं. सारी भारतीय भाषाओं का सम्मान करता हूं. जय हिंद". वहीं 'चंपक चाचा' ने मराठी में लिखित रूप से माफी मांगी है. 





एमएनएस के नेता अमय खेवकर ने कहा कि इन लोगों को तमिलनाडु की भाषा कौन सी है ये पता है. गुजरात की भाषा कौन सी है ये पता है लेकिन जिस मुंबई में ये रहते हैं इन्‍हें वहीं की भाषा नहीं मालूम है. हिंदी तो अब तक हमारी राष्‍ट्र भाषा भी नहीं है. अगर शो के माध्‍यम से इन्‍होंने माफी नहीं मांगी तो हम इनका चश्‍मा उल्‍टा कर देंगे.

यह भी पढ़ें:-यो यो हनी सिंह का नया गाना 'लोका' रिलीज, फैंस ने कहा- आग लगा दी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज