Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन को देखने के लिए तरस गए फैंस, फोटो देखकर बोले- वापस आ जाओ

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन को देखने के लिए तरस गए फैंस, फोटो देखकर बोले- वापस आ जाओ
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की वापसी (Photo Credit Sony Sab)

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शुरू हो चुका है लेकिन दयाबेन (Dayaben) यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) इस शो में नजर नहीं आ रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. मनोरंजन इंडस्ट्री से जुड़ा काम कोरोना से सुरक्षा के पूरे नियमों का पालन करते हुए धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहा है, वहीं इस बीच मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की भी शूटिंग शुरू हो गई है. कुछ नए एपिसोड भी ऑनएयर हो गए हैं. जहां एक तरफ फैंस लगभग 4 महीने बाद इस शो के दोबारा शुरू होने से बेहद खुश हैं, वहीं दूसरी तरफ लोगों को अभी भी गोकुलधाम में दयाबेन (Dayaben) की वापसी का इंतजार है. दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) ने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर पर फैंस लगातार उनसे शो में वापसी की अपील करते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, दिशा ने 2017 में इस शो से मैटर्निटी ब्रेक लिया था. इसके बाद उनकी वापसी को लेकर कई तरह की खबरें आईं लेकिन दयाबेन अभी तक शो में नहीं लौटी हैं. 3 साल से उनके फैंस उन्हें देखने के लिए तरस गए हैं. इस बीच दिशा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट से अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की तो लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए उनसे शो में वापसी की अपील कर डाली. इस तस्वीर पर दिशा को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और सभी उनसे शो में वापस आ जाने के लिए कहते दिखाई दे रहे हैं.
View this post on Instagram

A post shared by Disha Vakani (@dishavakanioffcal) on



हालांकि, दिशा ने अभी तक फैंस को भी ये नहीं बताया है कि वो वापस आ रही हैं या नहीं. बता दें कि बीते 3 सालों में कई बार कभी दिशा द्वारा पेमेंट बढ़ाए जाने की मांग की खबरें आईं तो कभी मेकर्स की नाराजगी की. वहीं यहां तक कि दूसरी दयाबेन की खोज भी की जाने लगी थी लेकिन मालूम होता है कि दिशा वकानी से बेहतर दयाबेन का किरदार कोई निभा ही नहीं पा रहा था. अब देखना होगा कि दिशा वकानी अपने फैंस की अपील पर वापसी करती हैं या नहीं.



लोगों ने किए ऐसे कमेंट (Photo Credit- dishavakanioffcal/Instagram)


वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बाकी कास्ट ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है. बीते दिनों शो में जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलिप जोशी ने कोरोना के खौफ के बीच शूटिंग शुरू करने को लेकर अपना डर जाहिर किया था. उन्होंने कहा था कि 'दिमाग में डर तो रहता ही है, सेट पर आपके चारों तरफ लोग मास्क पहने और सैनेटाइज करते नजर आ रहे हैं, सेट का पूरा माहौल बदल गया है. दिन खत्म होते-होते आप मेंटली थक जाते हो लेकिन फिर भी शो पर वापस आने की अलग ही खुशी होती है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading