Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: TRP गिरने से परेशान हुए जेठालाल बोले, 'क्वांटिटी के चक्कर में शो की क्वालिटी प्रभावित हुई'

दिलीप जोशी.
दिलीप जोशी.

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिलीप जोशी (Dilip Joshi)  यानी शो के जेठालाल ने कहा कि हर दिन एपिसोड डिलीवर करने के चक्कर में शो के राइटर्स प्रेशर में हैं, जिसका असर अब दिख रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 6:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का सबसे पसंद किए जाने वाला जो शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टॉप 5 में हमेशा अपनी जगह बनाए रखता था, वह इस बार टॉप 5 से बाहर है. ये कॉमेडी शो 13 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. घर में हंसी के डोज के लिए लोग इस सीरियल को देखना पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में गिरी टीआरपी के बाद जेठालाल (Jethalal) यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) का कुछ और ही कहना है. उनका मानना है कि क्वांटिटी के चक्कर में शो की क्वालिटी प्रभावित हुई.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सबसे पॉपुलर किरदार जेठालाल को निभा रहे दिलीप जोशी (Dilip Joshi) का कहना है कि जब आप क्वांटिटी देखते हैं तो कहीं न कहीं क्वालिटी सफर होती ही है और हर दिन एपिसोड डिलीवर करने के चक्कर में शो के राइटर्स प्रेशर में हैं, जिसका असर अब दिख रहा है.

स्टैंडअप कॉमेडियन सौरभ पंत के स्पेशल पॉड-कास्ट में बात करते हुए उन्होंने कहा कि पहले हम वीकली करते थे और राइटर्स के पास बहुत टाइम होता था. चार एपिसोड लिखे, दूसरे चार एपिसोड अगले महीने करना है. अभी ये करीब-करीब फैक्ट्री हो गया है. हर दिन राइटर्स को नया सब्जेक्ट चाहिए. उन्होंने कहा कि राइटर्स भी इंसान हैं.



दिलीप जोशी ने आगे कहा कि मैं इस बात से सहमत हूं कि जब आप लंबे समय के लिए डेली शो करते हैं तो सभी एपिसोड एक ही स्तर के नहीं हो सकते, जहां तक कॉमेडी का संबंध है तो मुझे लगता है कि कुछ एपिसोड उस स्तर के नहीं रहे.

पिछले दिनों शो की स्टारकास्ट और प्रोड्यूसर असित मोदी डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में पहुंचे थे. इस दौरान जब कंटेस्टेंट रुतुजा जुन्नारकर ने दया भाभी के किरदार में परफॉर्मेंस दी तो वे एकदम असल दयाबेन (दिशा वाकाणी) की तरह लग रही थीं. असित मोदी ने उन्हें अपने शो में लेने की इच्छा जताई थी.

आपको बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 28 जुलाई, साल 2008 से शुरू हुआ था. तब से अब तक शो 3000 एपिसोड टेलीकास्ट कर चुका है और ये दुनिया का सबसे लंबे समय तक चलने वाला पारिवारिक शो भी बन चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज