Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 'नट्टू काका' नवरात्रि के बाद करेंगे शो में वापसी! इस शख्स की तारीफों के बांधे पुल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का रोल निभाने वाले घनश्याम नायक.
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का रोल निभाने वाले घनश्याम नायक.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) ने हाल ही में बताया कि ये रोल उन्हें दिलीप जोशी यानी जेठालाल की वजह से मिला था. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 3:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी पर आने वाले शो कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर कोई दीवाना है. शो में नट्टू काका (Nattu Kaka) के किरदार में नजर आने वाले घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) की हाल ही में एक सर्जरी हुई, जिसके वजह से वह शो से नदारद दिखाई दे रहे हैं. लेकिन नट्टू काका के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. खबर है कि नट्टू काका जल्द शो में वापस नजर आने वाले हैं. फैंस ही नहीं तारक मेहता की पूरी टीम उनके जल्द स्वस्थ होकर शो में वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रही है.

नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल से बात की, जहां उन्होंने कहा कि 8 गांठों को निकाला जा चुका है और मुझे सच में नहीं पता इतनी गांठे कैसे बनीं. उन सभी गांठों को आगे की जांच के लिए भेज दिया गया है. मुझे ईश्वर में विश्वास है, जो भी करेगा अच्छा ही करेगा.

शो में वापस आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरी टीम कहती है कि वो सेट पर मेरा इंतजार कर रही है. लेकिन मुझे अस्पताल से निकलने के बाद एक महीने के आराम की सलाह दी गई है. इसलिए, कम से कम नवरात्रि से पहले शूट पर जाना मेरे लिए मुश्किल होगा.



इस बातचीत में उन्होंने खुलासा किया कि पहले उन्हें किसी और किरदार के लिए साइन किया गया था. लेकिन जब स्क्रिप्ट के गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में बुजुर्ग किरदार वाली बातें आईं तो इसके लिए एक अच्छे कलाकार की तलाश होने लगी तब दिलीप जोशी यानी जेठालाल ने शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी को सुझाव दिया कि नट्टू काका की भूमिका के लिए घनश्याम नायक सबसे बेहतर विकल्प होंगे.

उन्होंने दिलीप जोशी की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी वजह से ये किरदार मिला तो किरदार को रोचक बनाकर नट्टू काका की एंट्री हुई, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिला.

वर्कफ्रंट की बात करें तो घनश्याम नायक ने बतौर बाल कलाकार 1960 में आई फिल्म 'मासूम' से करियर की शुरुआत की थी. घनश्याम को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा बने 10 साल बीत चुके हैं. इस कॉमेडी शो के अलावा तेरे नाम, घातक, चाइना गेट, बरसात, आंदोलन, खाकी, शिकारी, क्रांतिवीर, तिरंगा जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. 60 साल के करियर में उन्होंने हिंदी फिल्मों और टीवी के अलावा गुजराती फिल्मों में भी काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज