'जेठालाल' घर लाए गणपति बप्पा, हाथ जोड़कर बोले- महामारी को भगाने में मदद करो, देखें Photos

'जेठालाल' घर लाए गणपति बप्पा, हाथ जोड़कर बोले- महामारी को भगाने में मदद करो, देखें Photos
दिलीप जोशी (maakasamdilipjoshi /Instagram)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 'जेठालाल' (Jetha Lal) यानी एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) अपने घर गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) को लेकर आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 7:59 AM IST
  • Share this:
मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 'जेठालाल' को कौन नहीं जानता.. जेठालाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी (Dilip Joshi) एक दशक से भी ज्यादा समय से दर्शकों के दिलों पर छाए हुए हैं. वहीं अब गणेश चतुर्थी के मौके पर 'जेठालाल' (Jetha Lal) भी जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं. वो अपने घर गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) को लेकर आए हैं. उन्होंने घर में गणपति स्थापना और उनकी पूजा की, जिसके बाद अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर गणेश जी की मूर्ति के साथ तस्वीरें भी साझा की हैं. वहीं दिलीप जोशी ने हाथ जोड़कर गणपति से महामारी भगाने की प्रार्थना भी है.

दिलीप जोशी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर गणेश चतुर्थी के मौके पर खास तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में दिख रहा है कि वो अपने घर पर गणपति बप्पा को लेकर आए हैं. उन्होंने दो फोटो साझा की हैं, पहली फोटो में गणपति बप्पा नजर आ रहे हैं और उनके सामने मोदक, मिठाइयां रखी हैं. इसके साथ ही पूजा की तैयारी पूरी दिख रही है. वहीं दूसरी तस्वीर में दिलीप जोशी गणपती बप्पा के सामने हाथ जोड़े बैठे हुए हैं, पूजा के दौरान दिलीप ने क्या मांगा, वो उन्होंने फोटोज के कैप्शन में बताया है. यहां देखें दिलीप जोशी द्वारा शेयर की गई फोटोज-


इस तस्वीरों के कैप्शन में दिलीप ने लिखा- 'Pranamya Shirsa Devam Gauri Putram Vinayakam, गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं! उम्मीद करता हूं सभी इस साल घर पर सुरक्षा के साथ सेलीब्रेशन करेंगे और महामारी भगाने में गणपति बप्पा की मदद करेंगे!'. दिलीप जोशी द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. सभी ने दिलीप को भी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं भेजी हैं.



बता दें कि दिलीप जोशी ने महीनो बाद एक बार फिर से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम शुरू कर दिया. इस शो के नए एपिसोड की शूटिंग सुरक्षा के सारे नियमों के साथ की जा रही है. वहीं दिलीप जोशी ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एंट्री भी कर ली है और यहां पर वो आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज