Home /News /entertainment /

TMKOC: पोपट के घर बना पार्टी का प्रोग्राम, बापू जी ने आकर मचा दिया कोहराम!

TMKOC: पोपट के घर बना पार्टी का प्रोग्राम, बापू जी ने आकर मचा दिया कोहराम!

तारक मेहता में पोपटलाल ने गोकुलधाम वासियों के लिए रखी पार्टी. (फोटो साभारः ट्विटरः @Sabtv)

तारक मेहता में पोपटलाल ने गोकुलधाम वासियों के लिए रखी पार्टी. (फोटो साभारः ट्विटरः @Sabtv)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में पोपट ने अपने दोस्तों के साथ शाम को एन्जॉय करने के लिए पार्टी रखी है. पार्टी का रंग अभी चढ़ा नहीं था कि भंग पड़ गया.

    मुंबई: टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah) का अपने साफ सुथरे मनोरंजन की वजह से दर्शकों के बीच खासा पसंद किया जाता है. इस शो के सभी कैरेक्टर अपनी मजेदार हरकतों से दर्शकों को खूब गुदगुदाते हैं. खट्टी मीठी नोंकझोंक, आपसी रिश्तों के बीच प्यार भरी तकरार फैंस को बहुत पसंद आती है. पिछले 13 बरसों से ये शो दर्शक का जमकर मनोरंजन करता आ रहा है. शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब 5 दिन की बजाय 6 दिन टेलीकास्ट किया जा रहा है. गोकुलधामवासी अक्सर कुछ न कुछ कार्यक्रम करते ही रहते हैं. पोपट ने अपने घर पर पार्टी का प्रोग्राम बनाया है. लेकिन पोपट के इस पूरे प्रोग्राम को जेठालाल के पिता चाचा जी ने खराब कर दिया.

    पोपट फोन पर अपने दोस्तों को इनवाइट करते हुए कहते हैं कि आज की शाम को खास बनाने का प्रोग्राम मैंने अपने घर पर रखा है. सारे दोस्त जाम से जाम टकराने  के लिए पोपट के घर इकट्ठा भी हो जाते हैं, पार्टी शुरु होते ही वहां पहुंच जाते हैं जेठालाल के बापू जी और इनकी पत्नियां. इन्हें देख जेठालाल कहते हैं कि इन तीनों के लिए भी एक-एक बनाओ, ये लोग भी पिएंगे, मजा आ जाएगा. ये सुनकर बापूजी का पारा हाई हो जाता है और कहते हैं कि ऐ बेशरम, फिर मचता है पोपट के घर जमकर कोहराम.

    पार्टी के बीच चाचा जी के कोहराम की पूरी कहानी आप सोनी सब पर मंडे से सैटरडे तक रात साढ़े 8 बजे इस शो में देख सकते हैं पूरी कहानी. इस शो के हर कैरेक्टर की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ता है.

    ये भी पढ़िए-मीनाक्षी शेषाद्री ने जब सनी देओल पर जताया था भरोसा, 30 साल बाद धरम पाजी ने दिया था रिएक्शन

    बता दें कि हाल ही में ओरमैक्स मीडिया ने एक लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में बताया गया है कि टीवी इंडस्ट्री में कौन कौन से टीवी कैरेक्टर सबसे ज्यादा पॉपुलर है. इन कैरेक्टर्स को पूरा भारत प्यार करता है. इसमें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फेमस किरदार जेठालाल भी एक हैं.  जेठालाल का रोल प्ले करने वाले एक्टर दिलीप जोशी की एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग कमाल की है.

    Tags: Jethalal, Tarak mehta ka ooltah chashmah

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर