Tarak Mehta.. के पोपटलाल की छूटी पत्रकार‍िता, अब बनने चले मैकेन‍िक

पत्रकार पोपटलाल सोढ़ी के गैराज में नजर आने वाले हैं.
पत्रकार पोपटलाल सोढ़ी के गैराज में नजर आने वाले हैं.

सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्‍मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के गोल्‍डन क्रो अवॉर्ड व‍िनर वरिष्‍ठ युवा पत्रकार पोपटलाल (Popatlal) की नौकरी चली गई है और नौकरी नहीं होने का मतलब पोपटलाल के ल‍िए शादी की उम्‍मीद खत्‍म होने जैसा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2020, 11:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन में कई लोगों की नौकरी पर खतरे के बादल मंडराए और ऐसा ही कुछ हुआ है सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्‍मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के गोल्‍डन क्रो अवॉर्ड व‍िनर वरिष्‍ठ युवा पत्रकार पोपटलाल (Popatlal) के साथ भी. पोपटलाल की ज‍िंदगी में भारी बदलाव आने वाला है और हमेशा अपनी पत्रकारिता की बातें करने वाला ये पत्रकार नौकरी जाने के चलते अब मैकेनिक बनने की कोशिश में लग गया है. हर बात पर 'दुन‍िया ह‍िला दूंगा' का नारा लगाने वाले और आमतौर पर निंदक रहने वाले पोपटलाल का रातों-रात रवैया बदलने वाला है.

दरअसल इस सीर‍ियल में लॉकडाउन के चलते तूफान एक्सप्रेस के पत्रकार पोपटलाल की नौकरी चली गई है और नौकरी नहीं होने का मतलब पोपटलाल के ल‍िए अपनी जीवनसाथी ढूंढने के काम पर रोक लगाने जैसा है. सालों से अपनी दुल्‍हनिया खोज रहे पोपटलाल अपनी नौकरी जाने के बाद अब तुरंत दूसरी नौकरी पाना चाहते हैं. पोपटलाल का उतावलापन कुछ ऐसा है क‍ि वो पत्रकार‍िता छोड़ अब कोई भी नौकरी करने को तैयार हैं.

पोपटलाल गोकुलधाम सोसाइटी के सभी सदस्य को निवेदन करते हुए किसी भी नौकरी को स्वीकारने के लिए तैयार हो जाते है. इस पर रोशन स‍िंह सोढ़ी तुरंत पोपटलाल को अपने गराज में नौकरी करने का प्रस्ताव रखते हैं जिस पर वह तुरंत खुशी से हां कर देता है. पोपटलाल ने तय कर द‍िया है क‍ि इस मुश्किल घड़ी का सामना वह डट कर करेगा और कुछ भी काम करेगा. पोपटलाल की सबसे बड़ी टेंशन है कि कहीं नौकरी जाने के चलते मैरेज ब्‍यूरो में उनका रजिस्‍ट्रेशन कैंसिल न हो जाए.



tarak mehta ka oolta chashma
लेकिन अब देखना द‍िलचस्‍प होगा क‍ि हर बात पर मीन-मेक न‍िकालने वाले पोपटलाल आखिर मैकेन‍िक का काम कर पाएंगे. कितना आसान होगा उनका यह पत्रकार से मैकेनिक का सफर.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज