Home /News /entertainment /

BB15: तेजस्वी प्रकाश ने निशांत भट्ट के लिए करण कुंद्रा को दिया धोखा, अब आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

BB15: तेजस्वी प्रकाश ने निशांत भट्ट के लिए करण कुंद्रा को दिया धोखा, अब आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच की केमेस्ट्री चर्चा में बनी हुई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @kkundrra/@tejasswiprakash)

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच की केमेस्ट्री चर्चा में बनी हुई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @kkundrra/@tejasswiprakash)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में करण कुंद्रा (Karan kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) हर समय एक टीम के तौर पर खेलते हैं और दोनों एक दूसरे का साथ देते हैं. दोनों बाकी घरवालों के भी खिलाफ हमेशा ग्रुप के तौर पर दिखते हैं. लेकिन अब इस शो तेजस्वी प्रकाश का एक नया अवतार देखने को मिलेगा जो दर्शकों को हैरान कर देगा. दरअसल, शो में तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा को धोखा देने वाली हैं. तेजस्वी के ऐसा करने के बाद करण बुरी तरह निराश और दुखी नजर आते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में पहले दिन से ही सुर्खियों में रहते हैं. अपनी गेम के साथ-साथ दोनों की घर में चल रही लव स्टोरी भी लगातार खबरों में रहती है. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश हर समय एक टीम के तौर पर खेलते हैं और दोनों एक दूसरे का साथ देते हैं. दोनों बाकी घरवालों के भी खिलाफ हमेशा ग्रुप के तौर पर पेश आते हैं. लेकिन अब इस शो तेजस्वी प्रकाश का एक नया अवतार देखने को मिलेगा जो दर्शकों को हैरान कर देगा.

    तेजा ने बदली स्ट्रेटजी!
    दरअसल, शो में तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा को धोखा देने वाली हैं. तेजस्वी के ऐसा करने के बाद करण बुरी तरह निराश और दुखी नजर आते हैं. ऐसा लगता है जैसे उन्हें विश्वास ही नहीं होता कि तेजस्वी प्रकाश ने उन्हें धोखा दिया है. आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि बिग बॉस ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क की घोषणा करने वाले हैं. यह टास्क के वीआईपी कंटेस्टेंट के लिए है. इस टास्क को जीतने पर फिनाले में एंट्री होगी. हालांकि इस टास्क में पावर सभी नॉन-वीआईपी कंटेस्टेंट टास्क के साथ में होगा. इस वजह से सभी इस टास्क में अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे.

    करण रह गए हक्के-भक्के
    सबसे पहले करण की मदद से टास्क का पहला राउंड तेजस्वी ने जीत लिया है. पहला राउंड जीतने के बाद इनाम के तौर पर लाभ के लिए किसी एक को चुनने को कहा जाता है. इसके लिए उन्होंने करण कुंद्रा को छोड़ निशांत भट्ट को चुना. तेजस्वी के इस फैसले ने हर किसी को झटका दे दिया. करण भी ये देख अवाक रह जाते हैं और आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच तगड़ी बहस भी देखने को मिलेगी. कुल मिलाकर आने वाले एपिसोड में काफी हंगामा देखने को मिला.

    कंटेस्टेंट के बीच होगी लड़ाई
    बिग बॉस के घर में ‘टिकट टू फिनाले’ के दौरान वीआईपी कंटेस्टेंट्स के बीच टिकट को लेकर सभी एक दूसरे से झगड़ा करते हुए नजर आएंगे. देवोलीना-रश्मि से लेकर राखी सावंत और अभिजीत बिचुकले भी एक दूसरे से झगड़ा करेंगे. अभिजीत बिचुकले राखी सावंत से कहते हैं कि उन्होंने रेंट पर पति लाया है जिसके बाद राखी उन्हें जमकर सुनाती हैं.

    कुल मिलाकर आने वाले एपिसोड्स में घर का इक्वेशन बदलता हुआ नजर आ सकता है. हालांकि, आने वाले एपिसोड को देखकर लोगों को काफी मजा आने वाला है.

    Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर