Home /News /entertainment /

tejasswi prakash hates karan kundrra mobile obsession says in lock upp ps

Lock Upp में तेजस्वी प्रकाश ने BF करण कुंद्रा की बुरी आदत का किया खुलासा, कंगना के सामने खोली पोल

तेजस्वी प्रकाश ने कंगना रनौत के आगे खोली करण कुंद्रा की पोल. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @tejasswiprakash/@altbalaji)

तेजस्वी प्रकाश ने कंगना रनौत के आगे खोली करण कुंद्रा की पोल. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @tejasswiprakash/@altbalaji)

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी इनके फैंस के बीच खूब पसंद की जाती है. शो से बाहर आने के बाद भी इनकी जोड़ी सलामत है. हाल ही में दोनों को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्टेड रियेलिटी शो 'लॉक अप' में साथ देखा गया, जहां दोनों अपने जलवे बिखेरते नजर आए. यही नहीं, शो में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा की एक ऐसी आदत के बारे में भी बताया, जो उन्हें बिलकुल नहीं पसंद.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की लव स्टोरी से सभी वाकिफ हैं. बिग बॉस 15 हाउस में दोनों की दोस्ती हुई, जो बाद में प्यार में बदल गई और अब ये कपल टीवी इंडस्ट्री के सबसे प्यारे और खूबसूरत कपल्स में गिने जाते हैं. करण और तेजस्वी की जोड़ी इनके फैंस के बीच खूब पसंद की जाती है. शो से बाहर आने के बाद भी इनकी जोड़ी सलामत है. हाल ही में दोनों को कंगना रनौत होस्टेड रियेलिटी शो ‘लॉक अप’ में साथ देखा गया, जहां दोनों अपने जलवे बिखेरते नजर आए. यही नहीं, शो में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा की एक ऐसी आदत के बारे में भी बताया, जो उन्हें बिलकुल नहीं पसंद.

तेजस्वी प्रकाश कंगना रनौत के शो में वार्डन बनकर पहुंची थीं. कंगना ने तेजस्वी और करण को उनकी परफॉर्मेंस के लिए स्टेज पर बुलाया. दोनों ने ‘इक हो गए हम और तुम’ और ‘नागिन’ सॉन्ग पर डांस किया. इसके बाद कंगना ने दोनों को #ArrestTogetherForever का टैग भी दिया. बाद में कंगना ने कहा- ‘हमारे शो में जब ये कैदी आए थे, एक-दूसरे पर आरोप लेकर आए थे. अब तेजस्वी और करण आप भी एक-दूसरे पर आरोप लगाएंगे.’

कंगना की बात सुनते ही तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा की उस आदत से पर्दा उठाया, जो उन्हें बिलकुल नहीं पसंद. वह कहती हैं- ‘मुझे करण की एक बात बिलकुल भी नहीं पसंद कि ये हमेशा मोबाइल से चिपका रहता है.’ तेजस्वी की बात का जवाब देते हुए करण कहते हैं- ‘हां मैं अपने फोन से ओबसेस्ड हूं, लेकिन फोन में भी तेजा को ही देखता रहता हूं.’ हालांकि, करण ने तेजस्वी पर कोई आरोप नहीं लगाया. लेकिन, कंगना की तारीफ में कहा- ‘आप जितनी शानदार एक्ट्रेस हैं, उतनी ही शानदार होस्ट भी हैं.’ इसके बाद तेजस्वी कहती हैं- ‘मुझे करण से एक शो में प्यार हुआ, लेकिन जब से ये शो मंे जेलर बनकर आया है, इससे और प्यार हो गया है.’

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

बता दें, लॉक अप का फिनाले हो चुका है और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) लॉक अप के पहले सीजन के विनर चुने गए हैं. मुनव्वर शुरुआत से ही जनता के फेवरेट बने रहे और अब सीजन वन के विजेता बन गए हैं. रियेलिटी शो की आखिरी रात कंटेस्टेंट्स, जज और अन्य ने मिलकर काफी मस्ती भी की. जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Tags: Kangana Ranaut, Karan Kundrra, Tejaswi Prakash

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर