Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को कहा 'आंटी' तो भड़कीं बिपाशा बसु, लोगों ने भी खूब सुनाई खरीखोटी

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को कहा 'आंटी' तो भड़कीं बिपाशा बसु, लोगों ने भी खूब सुनाई खरीखोटी

बिपाशा बसु बिग बॉस 15 को फॉलो कर ही हैं. फोटो साभार- ट्विटर

बिपाशा बसु बिग बॉस 15 को फॉलो कर ही हैं. फोटो साभार- ट्विटर

Bigg Boss 15: सीजन के आखिरी टास्क के दौरान एक बार फिर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) एक-दूसरे से भिड़ती नजर आईं. टास्क में तेजस्वी ने शमिता को 'आंटी' कहकर पुकारा और उन्हें बलपूर्वक खींच दिया, जो शमिता को बिल्कुल पसंद नहीं आया, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस बाजी हुई.

अधिक पढ़ें ...

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच प्यार कम और टकरार ज्यादा देखी गई है. दोनों एक-दूसरे पर तंज करसने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. अब जैसे-जैसे शो की फिनाले पास आ रहा है, दोनों के बीच का वाकयुद्ध बढ़ता दिखाई दे रहा है. हाल ही में दोनों सीजन के आखिरी टास्क के दौरान एक बार फिर एक-दूसरे से भिड़ती नजर आईं. टास्क में तेजस्वी ने शमिता को ‘आंटी’ कहकर पुकारा और उन्हें बलपूर्वक खींच दिया, जो शमिता को बिल्कुल पसंद नहीं आया, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस बाजी हुई. हालांकि तेजस्वी की ये हरकत दर्शकों के साथ एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) को भी पसंद नहीं आई, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों ने एक पुराने वीडियो के साथ लोगों ने तेजस्वी को ट्रोल (Tejasswi Prakash troll) करना शुरू कर दिया.

 बिपाशा बसु तेजा पर भड़कीं
तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) आंटी बुलाना बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु को बिलकुल रास नहीं आा. उन्होंने तेजस्वी की इस हरकत पर उन्हें फटकार लगाते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘किसी की एज शेमिंग करने के बाद उन्हें सॉरी कहना वाकई दयनीय है. यदि ऐसे लोग किसी के लिए विजेता या रोल मॉडल है तो यह वास्तव में दुखद है. अगर आप इनसिक्योर फील कर रही हो तो दूसरी लड़कियों को नीचे खींचने की बजाय अपने आदमी से सवाल करें क्योंकि वहीं है जो आपको इनसिक्योर फील करवा रहा है.’

Bigg Boss 15, Bigg Boss, Tejasswi Prakash, Shamita Shetty, Bipasha Basu, Tejasswi Prakash says aunty to Shamita Shetty, Tejasswi Prakash troll, Tejasswi Prakash old video Viralm Viral Video, Social Media, तेजस्वी प्रकाश , शमिता शेट्टी, बिपाशा बसु

बिपाशा बसु का ट्वीट.

ट्रोल्स ने लगाई शमिता की क्लास
शमिता के फैंस को भी तेजस्वी की ये हरकत बिलकुल पसंद नहीं आई. ट्रोल्स ने उन्हें ट्रोल किया और एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि महिलाओं को ‘आंटी’ बुलाना बहुत ही अनादर करने वाला है.तेजस्वी का ये वीडियो फ्लिपकार्ट के शो ‘लेडीज वर्सेस जेंटलमेन’ का है, जहां तेजस्वी शो के होस्ट रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को ये बताते हुए नजर आ रही हैं कि कैसे उनसे बस कुछ ही साल छोटे एक लड़के ने उन्हें आंटी कहकर पुकारा था.

ये था पूरा मामला
दरअसल, दरअसल, टास्क में जब शमिता, करण को मसाज देती हैं तो तेजस्वी उनपर पलटवार करती हैं. तेजस्वी बीच टास्क में जाकर करण की पीठ पर बैठीं शमिता को पैर से खींचकर नीचे गिराती हैं. प्रतीक, जो उनके पास खड़ा होता है जल्दी से शमिता को संभालने के लिए दौड़ता है और उन्हें टेबल से नीचे नहीं गिरने देता है.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इतना ही नहीं शमिता को नीचे उतारने के बाद तेजस्वी ये भी कहती हैं, ‘ये करण कुंद्रा है, राकेश बापट नहीं। पहले को किसी गेम को इतनी सीरियसली नहीं लिया अब क्यों…’ टास्क में आगे शमिता, प्रतीक सहजपाल को मसाज देती हैं तो तेजा उन्हें ‘आंटी’ कहती है. तेजस्वी कहती है कि आंटी को देखो अब फिर वो उसपर चढ़ गईं.

Tags: Bigg Boss 15, Bipasha basu, Shamita Shetty, Tejasvi Prakash

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर