Home /News /entertainment /

tejasswi prakash says relationship with karan kundraa not normal as she speaks about dating an actor for the first time pr

तेजस्वी प्रकाश ने बताई एक एक्टर को डेट करने की दिक्कतें, कहा- करण कुंद्रा संग नहीं है नॉर्मल रिलेशनशिप

एक्टर और दूसरे को डेट करने में बड़ा अंतर है -तेजस्वी प्रकाश. (फोटो साभार: 
kkundrra/Instagram)

एक्टर और दूसरे को डेट करने में बड़ा अंतर है -तेजस्वी प्रकाश. (फोटो साभार: kkundrra/Instagram)

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक घटना याद करते हुए बताती हैं कि ‘जब करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ उनकी वैलेंटाइन रील एक गड़बड़ी की वजह से इंस्टाग्राम से डिलीट हो गई थी तो हमारे फैंस ने सवाल खड़ा कर दिया कि वह पोस्ट कैसे डिलीट कर सकती हैं ? इस तरह की बातें मैंने सुनी तो आपको बस ऐसे सवालों के लिए तैयार रहना होगा. हर छोटी-बड़ी एक्टिविटी पर नजर रखते हैं’.

अधिक पढ़ें ...

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के रिलेशनशिप के खूब चर्चे हो रहे हैं. दोनों एक साथ अक्सर स्पॉट किए जाते हैं. दोनों लवबर्ड कभी मुंबई की सड़कों पर मस्ती करते नजर आते हैं तो कभी शूटिंग सेट के बाहर एक साथ पाए जाते हैं. इतना ही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर भी खुलकर अपने प्रेम का इजहार करते हैं. तेजस्वी का दावा है कि वह पहली बार किसी एक्टर को डेट कर रही हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि करण पहले भी डेट कर चुके हैं लेकिन मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं. मैंने कभी किसी एक्टर को डेट नहीं किया, मुझे हमेशा लगता था कि चीजें लीक हो जाएंगी, ये मेरे लिए ये सब नया है.

हिंदुस्तान टाइम्स से इंटरव्यू के दौरान जब तेजस्वी प्रकाश से पूछा गया कि एक एक्टर और दूसरे को डेट करने में क्या अंतर है तो तेजस्वी जल्दी से जवाब देती हैं बहुत बड़ा अंतर है. अगर आप अपने किसी ऐसे ब्वॉयफ्रेंड के साथ हैं जो एक्टर नहीं है तो किसी को परवाह नहीं होती, लेकिन करण के साथ हैं तो लोग उनकी कार को भी जानते हैं. ये नॉर्मल रिलेशनशिप नहीं है.

फैंस आपकी हर एक्टिविटी पर नजर रखते हैं
तेजस्वी प्रकाश एक घटना याद करते हुए बताती हैं कि ‘जब करण कुंद्रा के साथ उनकी वैलेंटाइन रील एक गड़बड़ी की वजह से इंस्टाग्राम से डिलीट हो गई थी तो हमारे फैंस ने सवाल खड़ा कर दिया कि वह पोस्ट कैसे डिलीट कर सकती हैं ? इस तरह की बातें मैंने सुनी तो आपको बस ऐसे सवालों के लिए तैयार रहना होगा. हर छोटी-बड़ी एक्टिविटी पर नजर रखते हैं’.

Tejasswi Prakash Lock Upp finale, Karan Kundrra and Tejasswi Prakash Lock Upp finale, Lock Upp finale, करण कुंद्रा लॉक अप फिनाले, तेजस्वी प्रकाश लॉक अप फिनाले

‘बिग बॉस 15’ में करण और तेजस्वी को प्यार हुआ था. (Instagram/kkundrra/tejasswiprakash)

ये भी पढ़िए-करण कुंद्रा ने मुंबई में खरीदा सपनों का आशियाना, नए घर में तेजस्वी प्रकाश के साथ होंगे शिफ्ट!

एक्टर को डेट करना आसान नहीं है
‘बिग बॉस 15’ शो के बाद इस जोड़ी को ‘तेजारन’ के नाम से बुलाया जाता है. तेजस्वी बताती हैं कि ‘अगर करण के माथे पर तिलक लगा दिखा तो रोका जरूर हुआ होगा या तेजस्वी ने कुंद्रा के शो के लिए पोस्ट नहीं डाला तो दोनों के बीच जरूर गड़बड़ है. रोका और शादी के बारे में सभी पॉजिटिव अफवाहें मुझे पसंद हैं..लेकिन ये भी फनी है. मैं आपको क्यों बताऊं कि रोका हुआ है, अगर हम अपनी शादी की प्लानिंग  कर रहे हैं या हम घर खरीद रहे हैं तो वह हमारे बीच की बात है’.

Tags: Karan Kundrra, Tejasvi Prakash

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर