लाइव टीवी

मरते-मरते बची 'गंदी बात' की एक्‍ट्रेस, चलती शूटिंग में हुईं बेहोश, देना पड़ा इलेक्ट्रिक शॉक

News18Hindi
Updated: November 26, 2019, 10:06 AM IST
मरते-मरते बची 'गंदी बात' की एक्‍ट्रेस, चलती शूटिंग में हुईं बेहोश, देना पड़ा इलेक्ट्रिक शॉक
गहना वेब सीरीज 'गंदी बात' में नजर आ चुकी हैं.

गहना वशिष्‍ट ( Gehna Vasisth) की हालत पर डॉक्‍टरों ने कहा कि अगर थोड़ी भी देर हो जाती तो उन्‍हें बचा पाना मुश्किल था. गहना वेब सीरीज 'गंदी बात' (Gandi Baat) में नजर आ चुकी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2019, 10:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी एक्‍ट्रेस (TV Actress) गहना वशिष्‍ट ( Gehna Vasisth) शूटिंग के दौरान बेहोश हो गईं. गहना के बेहोश होते ही शूटिंग के सेट पर हंगामा मच गया. उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल में भर्ती करया गया है. डॉक्‍टरों ने गहना की हालत देखकर कहा कि अगर थोड़ी भी देर हो जाती तो उन्‍हें बचा पाना मुश्किल था. अस्‍पताल में उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी. बता दें कि गहना वशिष्‍ठ अल्‍ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात' (Gandi Baat) में नजर आ चुकी हैं.

गहना की तबियत इतनी ज्‍यादा खराब हो गई कि वह मौत के करीब पहुंच गई थीं. हालांकि अब धीरे-धीरे उनकी हालत में सुधार हो रहा है. गहना की हालत पर अपडेट देते हुए उनके डॉक्‍टर प्रणव काबरा ने मीडिया को बताया कि गहना सेरेब्रल ओडेमा और कोमा की हालत में जाने वाली थीं. अगर गहना को अस्‍पताल पहुंचाने में कुछ मिनटों की भी देरी हो जाती तो उनका बच पाना मुश्किल हो जाता.

 


Loading...

डॉक्टर ने जानकारी दी क‍ि गहना की पल्स बहुत कमजोर थी और उनका बीपी भी बहुत कम था. डॉक्टर को उस दौरान गहना को सीपीआर और एक इलेक्ट्रिक शॉक भी देना पड़ा. गहना को अस्‍पताल में भर्ती किए जाने के तीन दिन बाद अब गहना ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है. इसके अलावा वह स्‍टार प्‍लस के शो बहनें में भी काम कर चुकी हैं. गहना साउथ इंडिया फिल्‍मों का भी हिस्‍सा रही हैं.

यह भी पढ़ें: OMG! दीपिका पादुकोण ने गलती से खोल दिया आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी का राज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 9:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...