'Dance Deewane 3' में एक मजदूर ने दिखाया अपना हुनर, दर्दभरी बातों से माधुरी को किया भावुक

फोटो साभार : कलर्स टीवी

कलर्स टीवी का फेमस डांस रिएलिटी शो (Reality show) ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) 27 फरवरी की रात 9 बजे से एक बार फिर धमाल मचाने के लिए आने वाला है. शो का एक इमोशनल प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. डांस रिएलिटी शो (Reality show) ‘डांस दीवाने’ (Dance Deewane 3) एक बार फिर देश के कोने-कोने से डांसर को प्लेटफॉर्म देने जा रहा है. शो के पार्ट-3 में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्ष‍ित, धर्मेश येलान्डे औरतुषार कालिया जज की भूमिका में हैं. इस शो के होस्ट राघव जुयाल हैं. शो में देश के कोने कोने से आए डांसर अपना जौहर दिखाने के लिए तैयार हैं.

    अब तक शो के कई प्रोमोज सामने आ चुके हैं, लेकिन एक प्रोमो में गांव के डांसर को देखा जा रहा है. डांसर की गरीबी इस प्रोमो में दिखाई दे रही है. ग्रामीण इलाके में बेहद गरीबी में रहने वाला एक कलाकार अपने फन में माहिर है. हांलाकि इस हालात में उसका इस शो के मंच तक पहुंचना आसान नहीं है. शो के होस्ट राघव जुयाल उदय नाम के इस डांसर को स्टेज पर ले आते हैं. स्टेज पर ये डांसर अपना परिचय देते हुए बताता है कि ‘मैं आदिवासी हूं और मजदूरी करके अपना और परिवार का पेट पालता हूं. हमारी बस्ती वाले लोगों को सपने देखने का हक ही नहीं है'. ये कहते-कहते वह रो पड़ता है. शो के जज धर्मेश येलान्डे डांसर को ढांढस बंधाते हैं और अच्छे से परफॉर्मेंस करने की सलाह देते हैं.








    View this post on Instagram






    A post shared by ColorsTV (@colorstv)





    डांसर उदय स्टेज पर अपने डांस से सबको हैरत में डालते दिख रहे हैं. शो की जज माधुरी दीक्षित और और धर्मेश येलान्डे स्टैंडिंग ओवेशन देते दिख रहे हैं. प्रोमो में उदय की दुखभरी कहानी सुन माधुरी भी इमोशनल होती नजर आईं च. शो में उदय अपनी मां के साथ पहुंचा है.

    पिछले दिनों बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार में राघव ने सलमान खान से होस्ट बनने के टिप्स लेते दिके थे. इस मौके पर अपकमिंग शो ‘डांस दीवाने 3’ का प्रमोशन किया. बिग बॉस में शो की छोटी सी कंटेस्टेंट ने भी अपने डांस से सलमान खान का और अपने सवाल जवाब से घरवालों का दिल जीत लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.