अपना शहर चुनें

States

भाबी जी घर पर हैं : 'गोरी मेम' के रोल में सेट नहीं हो पाई हैं नेहा पेंडसे, अभी लगेगा वक्त

गोरी मेम के किरदार में दर्शक जल्द मुझे अपना लेंगे. फोटो साभार : nehhapendse/Instagram
गोरी मेम के किरदार में दर्शक जल्द मुझे अपना लेंगे. फोटो साभार : nehhapendse/Instagram

लंबे इंतजार के बाद 'भाबी जी घर पर हैं '(Bhabiji Ghar Par Hain) शो में अनीता भाभी (Anita Bhabhi ) की वापसी हो गई है. सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की जगह नेहा नेंडसे (Nehha Pendse) आ गई हैं. दर्शक सौम्या की अदाओं से बाहर निकल नहीं पा रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2021, 9:18 PM IST
  • Share this:
मुंबईः भाभीजी घर पर हैं की गोरी मेम के रुप में प्रसिद्ध सौम्या टंडन  (Saumya Tandon) ने दर्शकों के दिल में खास जगह बना ली थी. दर्शकों के बीच सौम्या टंडन को 'अनीता भाभी' के अवतार में काफी पसंद किया जाता था. लेकिन, उके शो में छोड़ने के बाद नेहा पेंडसे ने उनकी जगह ले ली है.  ऐसे में नेहा पेंडसे (Nehha Pendse)  के लिए इस किरदार में  खुद को रिप्लेस कर पाना एक बड़ी चुनौती है. लंबे समय तक 'भाबी जी घर पर हैं '(Bhabiji Ghar Par Hain)  शो में गोरी मेम के किरदार में रच बस चुकी सौम्या की जगह लेने में नेहा को थोड़ा वक्त तो लगेगा ही.

‘इंडियन एक्सप्रेस’  से बात करते हुए नेहा पेंडसे ने बताया कि इस शो को लेकर जहां एक तरफ वह एक्साइटेड हैं वहीं काफी नर्वस भी हैं. 'अनीता भाभी के किरदार को लेकर लोगों की उम्मीदें बहुत ज्यादा है. लोग देखना और जानना चाहते हैं कि मैं इस किरदार को कैसे निभाऊंगी. देखते हैं लोग रिएक्ट करते हैं'.

आलोचन के लिए तैयार रहने के सवाल पर नेहा पेंडसे कहती हैं कि ‘लोगों ने अभी मेरा काम देखा नहीं लेकिन क्रिटिसाइज करना शुरु कर दिया. ये होता है,लोग सौम्या टंडन से जुड़े हुए थे ,उस किरदार में किसी नए को देखना उसे स्वीकार करना आसान नहीं होता है. मुझे अपनाने में थोड़ा वक्त तो लगेगा ही. लेकिन मुझे पता है कि जल्दी ही लोग मुझे अपना लेंगे'.



नेहा पेंडसे बताती हैं 'अनीता भाभी के किरदार से इंसाफ करने के लिए पहले दो दिन मुझे इस किरदार को समझने में लगे. अनीता मुझसे बिल्कुल ही अलग तरह की इंसान है. तीसरे दिन से किरदार के साथ मेरी ट्यूनिंग ठीक हो गई. अब इस कैरेक्टर को मैंने काफी हद तक आत्मसात कर लिया है. मैं अनीता भाभी के किरदार में कुछ बहुत अलग नहीं करने जा रही क्योंकि इसकी अपनी सीमाएं है.  हां एक कलाकार के तौर पर मैं इस किरदार में कुछ नयापन ला सकती हूं लेकिन पूरी तरह बदल नहीं सकती'.





नेहा पेंडसे  ने बताया कि इस शो से जुड़े सभी कलाकार बहुत ही सपोर्टिव है. वे समय समय पर मुझे अनीता भाभी के किरदार में उतरने को लेकर सलाह देते रहते हैं. सेट पर सब कुछ बहुत अच्छा है.  ये पूछने पर 'क्या आपने इस किरदार के लिए सौम्या टंडन से बात की है. इस सवाल के जवाब में नेहा पेंडसे कहती है ‘ मेरी कोई बात नहीं हुई है लेकिन उन्होंने मुझे पर्सनली मैसेज किया और कहा कि मैं इस किरदार के लिए राइट च्वॉयस हूं और वह बहुत खुश हैं. सौम्या को लगता है कि ये किरदार सही हाथों में है. ये उनकी अच्छाई है,इससे मुझे खास तरह का एहसास करवाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज