'Thapki Pyar Ki' के इस एक्टर का निधन, टीवी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

'Thapki Pyar Ki' के इस एक्टर का निधन, टीवी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने ऐसे दी श्रद्धांजलि
टीवी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी दी.

इरफान (Irfan) पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और वो कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 Positive) भी थे.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से बाद शोक में डूबे टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री अभी इस गम को भुला भी नहीं पाए थी कि टीवी इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है. टीवी सीरियल (TV Serial) थपकी प्यार की (Thapki Pyar Ki) में कैरेक्टर आर्टिस्ट, इरफान (Irfan) का निधन हो गया. बताया जा रहा है कि इरफान पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और वो कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 Positive) भी थे. इस शो में नजर आईं एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य (Jaya Bhattacharya) ने इसकी जानकारी दी है.

टीवी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य (Jaya Bhattacharya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इरफान के निधन का जानकारी दी. उन्होंने दो तस्वीरों के साथ लिखा- 'इस टेडी बेयर के अंदर जो लड़का है, वो हमारा इरफान, अब नहीं रहा. इरफान काफी लंबे समय से बीमार थे. मैं इरफान से बार-बार उनकी रिपोर्ट्स देखने के लिए मांगती रही, ताकि समझ सकूं कि आखिर असली समस्या क्या है, जिसके कारण वह पिछले 2 साल से स्वास्थ्य संबंधी कुछ न कुछ परेशानी झेल रहे थे. लेकिन गुलाब दादा ने मुझे बताया कि इरफान अस्पताल में हैं और कुछ दिनों से बहुत बीमार थे. कमजोरी होने के कारण इरफान को कोरोना वायरस ने जकड़ लिया. इरफान अब हमारे बीच नहीं हैं. इस तरह मैं दूसरे सबसे प्यारे और मेहनती व्यक्ति को खो रही हूं. शायद अगर सही वक्त पर सही जांच और डॉक्टर मिल जाता तो जान बचाई जा सकती थी.'


उन्होंने लिखा, 'मुझे कोई दवाइयों की जानकारी नहीं है, लेकिन अगर हमें सही डॉक्टर सही समय पर सही जांच के लिए मिल जाए तो हम एक जिंदगी बचा सकते हैं. अभी मुझे बहुत बुरा लग रहा है.'



कोरोना वायरस की लगातार बढ़ते मामलों ने लोगों की परेशानी को बढ़ा दिया है. आम से लेकर खास तक के लिए ये अब परेशानी का सबब बन चुका है. आपको बता दें कि पिछले दिनों 'दिया और बाती हम' की एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव हैं, उन्होंंने उनके इलाज के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से गुहार लगाई थी, जिसके बाद सर गंगाराम अस्पताल में कोरोनोवायरस का इलाज चल रहा है.

वहींं, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम ऐक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हैं. इसके चलते उन्हें ऋषिकेश के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मोहिना के साथ-साथ उनके सास-ससुर भी कोरोना के मरीज हैं. लेकिन कई दिनों के बाद भी कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आई, जिसके बाद मोहिना बाकी लोगों के साथ घर लौट आईं. फिलहाल वह घर पर आइसोलेशन में हैं.

ये भी पढ़ें- जब मां की याद कर रो पड़े थे सुशांत सिंह राजपूत, अंकिता लोखंडे ने यूं लगाया था गले
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज