जया भट्टाचार्य की मौत की उड़ी अफवाह, टीवी एक्ट्रेस ने कही ये बात

जया भट्टाचार्य की मौत की उड़ी अफवाह, टीवी एक्ट्रेस ने कही ये बात
जया भट्टाचार्य

सोशल मीडिया पर जया भट्टाचार्य की कोविड-19 (COVID-19) से मौत की अफवाह उड़ी. अब जया भट्टाचार्य ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि वह जिंदा है.

  • Share this:
मुंबई. 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) और 'थपकी प्यार की' (Thapki Pyar Ki) जैसे सीरियल्स में काम करने वाली एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य (Jaya Bhattacharya) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर जया भट्टाचार्य की कोविड-19 (COVID-19) से मौत की अफवाह उड़ी. अब जया भट्टाचार्य ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि वह जिंदा है.

जया भट्टाचार्य ने एक फेसबुक यूजर के पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मैं ठीक हूं और जिंदा भी. प्लीज आप पोस्ट करने से पहले बात को चेक तो कर लिया कीजिए.'  दरअसल, यूजर ने फेसबुक पर लिखा था, 'कोरोना वायरस की वजह से एक और जान चली गई. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे जया भट्टाचार्य मैम.'
 
View this post on Instagram
 

Ha Ha Ha Ha I am alive and kicking Please guy before putting up a post can you cross check Damn....😂😂😂😂

A post shared by Jaya Bhattacharya (@jaya.bhattacharya) on



'थपकी प्यार की' के कैरेक्टर आर्टिस्ट इरफान का निधन
वहीं, टीवी सीरियल 'थपकी प्यार की' में कैरेक्टर आर्टिस्ट इरफान (Irfan) का निधन हो गया. बताया जा रहा है कि इरफान पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और वो कोविड-19 पॉजिटिव भी थे. जया भट्टाचार्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इरफान के निधन का जानकारी दी.



उन्होंने दो तस्वीरों के साथ लिखा- 'इस टेडी बेयर के अंदर जो लड़का है, वो हमारा इरफान, अब नहीं रहा. इरफान काफी लंबे समय से बीमार थे. मैं इरफान से बार-बार उनकी रिपोर्ट्स देखने के लिए मांगती रही, ताकि समझ सकूं कि आखिर असली समस्या क्या है, जिसके कारण वह पिछले 2 साल से स्वास्थ्य संबंधी कुछ न कुछ परेशानी झेल रहे थे. लेकिन गुलाब दादा ने मुझे बताया कि इरफान अस्पताल में हैं और कुछ दिनों से बहुत बीमार थे. कमजोरी होने के कारण इरफान को कोरोना वायरस ने जकड़ लिया. इरफान अब हमारे बीच नहीं हैं. इस तरह मैं दूसरे सबसे प्यारे और मेहनती व्यक्ति को खो रही हूं. शायद अगर सही वक्त पर सही जांच और डॉक्टर मिल जाता तो जान बचाई जा सकती थी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज