• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मनोरंजन का डोज हुआ दोगुना! 'The Kapil Sharma Show' के पहले गेस्ट होंगे अक्षय कुमार

मनोरंजन का डोज हुआ दोगुना! 'The Kapil Sharma Show' के पहले गेस्ट होंगे अक्षय कुमार

'द कपिल शर्मा शो' 21 अगस्त से शुरू हो रहा है. (फोटो साभारः Instagram/kapilsharma)

'द कपिल शर्मा शो' 21 अगस्त से शुरू हो रहा है. (फोटो साभारः Instagram/kapilsharma)

मशहूर टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) 21 अगस्त से शुरू हो रहा है. इसके पहले एपिसोड में अक्षय (Akshay Kumar) अपनी फिल्म 'बेलबॉटम' की टीम के साथ धमाल मचाते नजर आएंगे.

  • Share this:

    नई दिल्लीः दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी पूरी टीम के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं. वे एक बार फिर अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) से लोगों को गुदगुदाने आ रहे हैं. उनका शो 21 अगस्त से शुरू होने जा रहा है. कॉमेडियन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कपिल अपनी टीम के साथ अपने चिर-परिचित अंदाज में मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

    अब, कपिल के शो के पहले गेस्ट से भी पर्दा उठा गया है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, शो के पहले एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) की टीम के साथ नजर आएंगे. जाहिर है शो में अक्षय के आने से मनोरंजन का डोज दोगुना हो जाएगा.

    View this post on Instagram

    A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

    इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है. ‘बेल बॉटम’ कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्म होगी. आज 3 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें अक्षय के अलावा हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता काम कर रही हैं.

    ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन का जिस दिन हुआ था नया जन्म, ‘Coolie’ हाद से के दो महीने बाद लौटे थे घर, देखें VIDEO

    कपिल के शो में कुछ बदलाव किए गए हैं. दर्शकों को कुछ नए चेहरे नजर आएंगे, जबकि सुमोना चक्रवर्ती को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इससे एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी निराश हुए हैं. बता दें कि सुमोना काफी लंबे वक्त से शो से जुड़ी हुई थीं. उन्होंने भूरी के किरदार से काफी लोकप्रियता हासिल की है. दर्शक भी उन्हें देखने के आदी हो गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज