Home /News /entertainment /

'एमिली इन पेरिस' से 'ब्रिजर्टन' तक... 3 ऐसे वेब शो, जिनके सीक्वल का इंतजार कर रहे फैंस

'एमिली इन पेरिस' से 'ब्रिजर्टन' तक... 3 ऐसे वेब शो, जिनके सीक्वल का इंतजार कर रहे फैंस

नेटफ्लिक्स का 8 पार्ट का पीरियड ड्रामा 'ब्रिजर्टन' पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुआ था.

नेटफ्लिक्स का 8 पार्ट का पीरियड ड्रामा 'ब्रिजर्टन' पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुआ था.

कुछ वेब शो ऐसे होते हैं, जो हमारे दिलों में खास जगह रखते हैं. हम उनके साथ मनोवैज्ञानिक स्तर पर जुड़ते हैं, उनके पात्रों से संबंधित होते हैं और उनके लिए महसूस करते हैं, क्योंकि वे हमारे अंदर असंख्य भावनाओं को जगाते हैं.

नई दिल्ली. ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) कंटेंट के दीवानों के लिए राहत की तरह आया है. आज दर्शकों के पास कई ऑप्शन्स हैं, क्योंकि दुनियाभर के कई शो हर दिन अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना रास्ता बना रहे हैं. लेकिन, कुछ शो ऐसे होते हैं, जो हमारे दिलों में खास जगह रखते हैं. हम उनके साथ मनोवैज्ञानिक स्तर पर जुड़ते हैं, उनके पात्रों से संबंधित होते हैं और उनके लिए महसूस करते हैं, क्योंकि वे हमारे अंदर असंख्य भावनाओं को जगाते हैं. तो आइए, एक नजर डालते हैं, ऐसे 3 सीक्वल शो पर जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

1. ब्रिजर्टन: नेटफ्लिक्स का 8 पार्ट का पीरियड ड्रामा पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुआ और तब से यह दिल जीत रहा है. 1813 के लंदन में सेट, यह शो कुलीन ब्रिजर्टन परिवार की कहानी कहता है. शो की लोकप्रियता इतनी है कि यह नेटफ्लिक्स का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है. शो के निर्माता वैन ड्यूसेन ने ट्विटर पर खुलासा किया कि सीरीज को तीसरे और चौथे सीजन के लिए भी रिन्यू किया गया था.

2. मसाबा मसाबा 2: भारत की सबसे शीर्ष फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के जीवन पर आधारित लाइफ ड्रामा ने अपनी कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और इस ने हमारे लिए मसाबा का एक बिल्कुल नया पक्ष पेश किया और अपनी मां नीना गुप्ता के साथ मसाबा की केमिस्ट्री शो का मुख्य आकर्षण रहा और इसने दर्शकों को खूब लुभाया. ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने दर्शकों की इच्छा पूरी कर दी है, क्योंकि शो के दूसरे सीजन ने अपने फिल्मांकन को पूरा कर लिया है और वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है. यह अनुमान लगाया जारहस है कि शो 2022 के मध्य में रिलीज किया जाएगा.

3. एमिली इन पेरिस: अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा एक अमेरिकी लड़की एमिली पर केंद्रित है, जो अपनी फ्रांसीसी मार्केटिंग फर्म को अमेरिकी परिप्रेक्ष्य प्रदान करने के लिए पेरिस में बस जाती है. यह शो यूरोपीय और अमेरिकी संस्कृतियों में अंतर से अपने ह्यूमर को प्राप्त करता है. इसकी भारी सफलता के बाद, शो को दूसरे सीज़न के लिए नवीनीकृत किया गया था. दूसरे सीजन का प्रीमियर 22 दिसंबर 2021 को होगा.

Tags: Web Series, Web Show

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर