लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा को आया गुस्सा, फैन के सेल्फी मांगने पर किया कुछ ऐसा

News18.com
Updated: February 17, 2019, 2:36 PM IST
The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा को आया गुस्सा, फैन के सेल्फी मांगने पर किया कुछ ऐसा
कपिल शर्मा

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) एकबार फिर विवादों में फंस गया है. पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) पर बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को हटाए जाने की बात चल रही है तो वहीं हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil sharma) ने सेल्फी लेने आए फैन के साथ काफी रूखा व्यवहार कर दिय है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने कपिल के लिए नाराजगी जाहिर की है.

  • News18.com
  • Last Updated: February 17, 2019, 2:36 PM IST
  • Share this:
कपिल शर्मा का शो एक बार फिर से विवादों से घिरा नजर आ रहा है. जहां एक तरफ नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटाए जाने की खबरें चल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ खुद कपिल ने कुछ ऐसा कर दिया है कि फैंस नाराज हो गए हैं. बीते दिनों नवजोत सिंह सिद्दू की वजह से सोशल मीडिया पर 'बॉयकॉट कपिल शर्मा शो' ट्रेंड कर रहा था. शायद कपिल इसी से झल्लाए हुए थे. इसी बीच उनसे एक फैन ने सेल्फी मांग ली, इस फैन को कपिल की नाराजगी का सामना करना पड़ा.

बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा ने गुस्से में फैन के साथ सेल्फी लेने से इंकार कर दिया. इस दौरान कपिल का व्यवहार काफी रूखा था. रिपोर्ट के मुताबिक ये वाकया एक रियल स्टेट प्रोफेशनल ने एक पार्टी के दौरान हुआ. इस पार्टी में कपिल शर्मा के साथ-साथ रणवीर सिंह, मिका सिंह और दूसरे बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे थे. यहीं पर कपिल शर्मा ने फैंस के साथ सेल्फ लेने से इनकार कर दिया.

बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने इनकार तो किया ही लेकिन सेल्फी के लिए मना करते वक्त उनका रवैया काफी खराब था. फैंस उनके रूखेपन से काफी निराश और नाराज भी हुए. वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह हमेशा की तरह अपने फैंस से खुलकर मिले. रणवीर के साथ-साथ बाकी सेलेब्रिटीज ने फैंस के साथ तस्वीरें भी लीं.



बता दें कि हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' से नवजोत सिंह सिद्धू को निकाले जाने की बात हो रही है. उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले पर बयान के दौरान कह दिया था कि आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं. पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है.' लोगों ने सिद्धू के इस बयान को पाकिस्तान की तरफदारी के तौर पर ले लिया और सोशल मीडिया पर बवाल हो गया.



अब बताया जा रहा है कि सिद्धू को अर्चना पूरन सिंह रिप्लेस कर सकती हैं. हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की तरफ से भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- 'भारत' से डरा पाकिस्तान, ईद पर नहीं रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2019, 2:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading