Home /News /entertainment /

The Kapil Sharma Show : क्या अर्चना पूरन सिंह ने ले ली नवजोत सिंह सिद्धू की जगह, साइन किया कॉन्ट्रैक्ट?

The Kapil Sharma Show : क्या अर्चना पूरन सिंह ने ले ली नवजोत सिंह सिद्धू की जगह, साइन किया कॉन्ट्रैक्ट?

अर्चना पूरन सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू

अर्चना पूरन सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में खबरें आ रही हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran singh) ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है. बताया तो यहां तक जा रहा है कि उन्होंने चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...
    पुलवामा हमले पर बयान देने बाद विवादों में घिरे नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. इसी बयान के बाद उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से हटाए जाने की खबरें आ रही हैं. वहीं इसी बीच रिपोर्ट्स ये भी हैं कि सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह ले सकती हैं. अभी तक न तो चैनल ने कंफर्म किया है और न ही अर्चना की तरफ से इसे लेकर कोई बयान जारी किया गया है. हालांकि सूत्रों की मुताबिक अब शो में अर्चना की एंट्री कागजों पर भी कंफर्म कर दी गई है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ दो शो के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में आईं अर्चना आगे भी इस शो पर अपना सफर जारी रखेंगी. सूत्रों ने बताया कि सोनी चैनल के कहने पर उन्होंने ने चैनल के साथ शो‌ के लिए बाकायदा कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है. जिसका सीधा मतलब है कि शो पर वे लंबे समय तक बनी रहेंगी. बताया ये भी जा रहा है कि अर्चना के शो ज्वाइन करने की खबर जल्द ही ऑफिशियली एनाउंस भी की जा सकती है.

    सूत्रों की मानें तो 20 फरवरी को ही अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू कर दी थी. आने वाले एपिसोड में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म 'लुका-छुपी' को प्रमोट करने पहुंचेगे. सूत्रों के हवाले से वहीं इसी एपिसोड में अर्चना जज की कुर्सी पर बैठी नजर आएंगी. यानी इस एपिसोड के बाद कंफर्म हो जाएगा कि शो में अर्चना रहेंगी या नहीं.

    बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि 'आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं. पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है'. सिद्धू की कही इन बातों ने सोशल मीडिया पर लोगों को नाराज कर दिया और उनके फैन्स ने 'द कपिल शर्मा शो' से उन्हें हटाने की मांग कर दी.'

    ये भी पढ़ें- नवजोत सिंह सिद्धू पर FWICE का कड़ा कदम, सलमान खान को भी दी दूर रहने की चेतावनी

    Tags: Bollywood, Entertainment, Kapil sharma, Navjot singh sidhu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर