होम /न्यूज /मनोरंजन /The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा को खुलेआम बताया डकैत, कहा-‘चैनल को लूट रहा है’

The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा को खुलेआम बताया डकैत, कहा-‘चैनल को लूट रहा है’

अर्चना पूरन सिंह के आरोप का कपिल शर्मा ने दिया तगड़ा जवाब. (फोटो साभार: 
kapilsharma/Instagram)

अर्चना पूरन सिंह के आरोप का कपिल शर्मा ने दिया तगड़ा जवाब. (फोटो साभार: kapilsharma/Instagram)

वीडियो के शुरुआत में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला और उनकी वाइफ वरदा खान (Warda khan) के साथ-सा ...अधिक पढ़ें

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) से दर्शकों को खूब हंसाते हैं. इस शो पर जाने माने सेलिब्रिटी आते रहते हैं जिनके साथ कपिल जमकर धमाल करते हैं. इस कॉमेडी शो की जज फेमस एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) हैं. शो के दौरान अर्चना ने कपिल को डकैत बता दिया. अर्चना के इस आरोप पर कपिल ने भी जोरदार जवाब दिया.

अर्चना ने कपिल को कहा डकैत
अर्चना पूरन सिंह जो ‘द कपिल शर्मा शो’ की परमानेंट गेस्ट हैं, उन्होंने कपिल शर्मा को डकैत कहा. अर्चना ने कपिल की हाई सैलरी को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि डकैत है, सोनी टीवी को लूट रहा है. दोनों अक्सर एक दूसरे को लेकर मजाक करते रहते हैं. कपिल ने हाल ही में एक एपिसोड का BTS वीडियो शेयर किया है. इसी में अर्चना, कपिल की खिंचाई करती नजर आ रही हैं.

‘शोले’ देख डाकू बनना चाहते थे कपिल
कपिल शर्मा ने हाल ही में फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला और उनकी वाइफ वरदा खान के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अहान शेट्टी के साथ एपिसोड किया. बातचीत के दौरान कपिल ने जोक मारा कि ‘कभी कभी हम बचपन में अलग अलग चीजें सोचते हैं ना जैसे मैंने शोले देखी और मुझे लगा कि मैं बड़ा होके डाकू बनूंगा’. कपिल शर्मा की इस बात पर अर्चना पूरन सिंह ने तुरंत बोला कि ‘डाकू ही बना है है तू, सोनी को लूट रहा है, डाकू ही है तू’. इस पर कपिल भी कहां पीछे रहने वाले थे, तुरंत जवाब दिया ‘मैं ही लूट रहा हूं ना सोनी को ? आप तो लंच के ऊपर आती हैं’.

ये भी पढ़िए-Neelam Kothari ने फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए अपने पापा से बोला था झूठ, जानें दिलचस्प किस्सा

शार्क अनुपम मित्तल ने भी पैसों को लेकर कहा था कुछ ऐसा
इससे पहले शार्क टैंक इंडिया के शार्क अनुपम मित्तल से सिद्धार्थ कनन ने एक इंटरव्यू के दौरान पूछा था कि ‘सुना है कि शार्क ने कंपनियों में निवेश के लिए अपना पैसा खर्च नहीं किया. इस पर उन्होंने जवाब दिया ‘ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. चैनल के पास जितने पैसे थे, आधे बच्चन साब ले गए, आधे कपिल शर्मा ले गए. चैनल के पास तो कुछ बचा ही नहीं तो हमको क्या देंगे ?’. बता दें कि अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति शो को होस्ट करते थे तो कपिल कॉमे़डी शो के होस्ट हैं.

Tags: Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें