The Kapil Sharma Show की हो रही है 6 महीने बाद वापसी, इस तारीख को नए क्लेवर में ऑनएयर होगा शो

इस बार शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च किया जाएगा. फाइल फोटो

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, अब जल्द उनका इंतजार खत्म होने वाला है. शो के ऑनएयर होने की डेट सामने आ गई है.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के बीच घर में बैठकर स्ट्रेस को कम करना चाहते हैं तो खबर आपके काम की है. हंसी के डोज लेकर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी टीम के साथ जल्द फिर से हाजिर होने जा रहे हैं. मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, अब जल्द उनका इंतजार खत्म होने वाला है. फरवरी में शो के बंद होने से फैंस काफी निराश हुए थे. ‘द कपिल शर्मा शो’ के ऑनएयर होने की डेट सामने आ गई है.

    कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ-साथ बाकी के स्टार्स भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक भी पहले की तरह इस शो में बनेंगे रहेंगे. लेकिन शो को नए क्लेवर में पेश किया जाएगा. टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'द कपिल शर्मा शो' टीवी पर 21 जुलाई से शुरू होगा. इस बार शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च किया जाएगा.

    रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ 15 मई से शूटिंग भी शुरू कर दी है. नए सीजन में अधिक कलाकारों और लेखकों मौका दिया जाएगा, हालांकि इस बार भी सेट पर लाइव ऑडियंस होगी या नहीं इस बारे में कोई फैसला नहीं किया गया है.

    फरवरी में कपिल शर्मा एक बार फिर से पापा बने हैं. कहा गया था कि पत्नी गिन्नी को वक्त देने के लिए ही कपिल ने काम से ब्रेक लिया था. उस दौरान शो में कोविड की वजह से ज्यादा गेस्ट भी नहीं आ पा रहे थे, इस वजह से मेकर्स ने कुछ वक्त के लिए शो के ऑफ एयर करने का फैसला किया था.

    आपको बता दें कि इससे पहले कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो मई में वापसी कर रहा है. हालांकि, हमने अभी इसकी तारीख तय नहीं की है. उन्होंने कहा था कि शो में काफी कुछ नया होगा. कृष्णा ने इशारा किया था कि शो नए क्लेवर में दर्शकों तक पहुंचेगा.