जल्द टेलिकास्ट होंगे The Kapil Sharma Show के फ्रेश एपिसोड्स, घर बैठे आप भी बन सकते हैं ऑडियंस

जल्द टेलिकास्ट होंगे The Kapil Sharma Show के फ्रेश एपिसोड्स, घर बैठे आप भी बन सकते हैं ऑडियंस
कपिल शर्मा का शो

टेलीविजन के फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के फ्रेश एपिसोड्स जल्द टेलिकास्ट होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 23, 2020, 10:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के कारण टीवी शोज और फिल्मों की तरह टेलीविजन के फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की भी शूटिंग रुक गई थी. हालांकि अनलॉक (Unlock) के बाद ज्यादातर टीवी शोज की शूटिंग फिर शुरू कर दी गई है. इसी बीच करीब 4 महीने बाद टेलीविजन 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू हो गई है. अब कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने ऐलान किया है कि शो के फ्रेश एपिसोड्स जल्द टेलिकास्ट होंगे.

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कहा, ''हैलो दोस्तों! हम जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड के साथ आ रहे हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग के चलते हम शो में लाइव ऑडियंस को आमंत्रित नहीं कर सकते हैं. लेकिन आप वीडियो कॉल के माध्यम से अपने घर से इसका हिस्सा बन सकते हैं! आपको बस एक वीडियो बनाने की जरूरत है, इसे इंस्टाग्राम पर अपलोड करें. इसे मुझे और @tkssaudience टैग करें और हमारी टीम आपसे संपर्क करेगी.''


‘द कपिल शर्मा शो’ का धमाकेदार प्रोमो रिलीज
हाल ही में सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया. सोनी टीवी प्रोमो शेयर करते हुए लिखता है कि लौट आएंगी वे खुशियां और वे जोक्स, क्योंकि हम कर रहे हैं रीस्टार्टसेफ्ली. जल्द ही लौट रहे हैं द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स के साथ.



हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कई वीडियोज शेयर किए थे. जिनमें 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े कॉमेडियन्स सैनेटाइजेशन और टेंपरेटर चेक जैसे सेफ्टी मेजर्स फॉलो करते दिखाई दिए थे. इस वीडियो में सुमोना चक्रवर्ती के साथ-साथ भारती सिंह भी नजर आई थी. शो की शूटिंग शुरू करने से पहले सभी एंट्री लेते ही खुद को पूरी तरह सैनेटाइज करते और टेंपरेचर चेक करते दिख दिए थे. वहीं, अर्चना पूरण सिंह ने शूटिंग के कुछ वीडियो शेयर किए थे, जिसमें देखा जा सकता था कि सेट पर शूटिंग की तैयारी चल रही है. इसके साथ ही सेट पर कोरोना वायरस को लेकर पूरी सावधानी बरती जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज