TRP की लिस्ट में टॉप 10 से बाहर हुए कपिल शर्मा, इस शो ने आते ही मारी बाजी

इस हफ्ते की टीआरपी की लिस्ट जारी हो चुकी है और इस बार टीवी पर एक शो ने आते ही टीआरपी की टॉप पांच में अपनी जगह बना ली.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 4:46 PM IST
TRP की लिस्ट में टॉप 10 से बाहर हुए कपिल शर्मा, इस शो ने आते ही मारी बाजी
TRP की लिस्ट में टॉप 10 से बाहर हुए कपिल शर्मा, इस शो ने आते ही मारी बाजी
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 4:46 PM IST
छोटे पर्दे पर टीआरपी की रेटिंग में हर सप्ताह उतार चढ़ाव होते रहते हैं. इस हफ्ते भी टीआरपी में काफी चेंज दिखा. कपिल शर्मा का शो इस रेस में पिछड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा का कॉमेडी शो इस बार टॉप 10 में भी जगह बनाने में कामयाब नहीं रहा. ऐसे में आइए देखते हैं कि वो कौन कौन से शो हैं जो टेलीविजन पर टीआरपी के मामले में टॉप 5 में शामिल हुए हैं साथ ही वो कौन सा शो है जो इस बार टीआरपी में नंबर वन की पोजीशन पर काबिज हुआ.

इस हफ्ते की टीआरपी की लिस्ट जारी हो चुकी है और इस बार टीवी पर एक शो ने आते ही टीआरपी की टॉप पांच में अपनी जगह बना ली. रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर सिंगिंग का कल' ने अपने डेब्यू हफ्ते में ही कई बड़े शोज़ को पछाड़ते हुए टॉप पांच में अपनी जगह बनाई है.



डीजीपी का दावा श्रीदेवी का हुआ मर्डर, अब आया पति बोनी कपूर का ये बयान



सब टीवी पर आने वाले फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से दयाबेन यानी कि दिशा वकानी लम्बे समय से शो से नदारद हैं, बावजूद इसके यह टीआरपी लिस्ट में शो टॉप पांच में शुमार है. इस बार यह शो चौथे नंबर पर मौजूद है.



टेलीवजन पर स्मृति झा और शब्बीर अहलूवालिया का शो 'कुमकुम भाग्य' जहां बीते हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर था वहीं इस बार यह शो एक पायदान नीचे सरक कर तीसरे नम्बर पर आ गया है.
Loading...



टेलीवजन पर टीआरपी की लिस्ट में पिछले हफ्ते चौथे पायदान पर रहने वाला शो 'कुंडली भाग्य' ने इस बार सीधे दो पायदान आगे छलांग लगा दी है. 'कुंडली भाग्य' इस बार दूसरे नंबर पर पहुंच गया है.



टेलीविजन पर इस बार जलवा रहा शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का स्टार प्लस पर आने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', टीवी शो ने ना सिर्फ अपनी दमदार स्टोरीलाइन से दर्शकों का दिल जीता बल्कि इस बार टीआरपी में भी पहला नंबर हासिल किया.



वहीं अगर बात करने टॉप पांच के अलावा और भी पांच शोज़ की तो टीवी शो 'तुझसे है राब्ता' छठे नंबर पर रहा. एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' और 'ये रिश्ते हैं प्यार के' को सातवां और आठवां पायदान मिला. इसके अलावा 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' नवें और 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' को 10वां स्थान मिला है.

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...