कपिल के शो पर जॉन अब्राहम का बड़ा खुलासा, शादी के बाद करना चाहते हैं ये काम

कपिल के शो पर जॉन अब्राहम का बड़ा खुलासा, शादी के बाद करना चाहते हैं ये काम
कपिल शर्मा, जॉन अब्राहम, मौनी रॉय

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर आने वाले एपिसोड में जॉन अब्राहम (John Abraham) और मौनी रॉय (Mouni Roy) मेहमान बनकर पहुंचने वाले हैं.

  • Share this:
कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी के मामले में लगातार पिछड़ता नजर आ रहा है. नंबर वन पर रहने वाला ये शो इस हफ्ते तो टॉप 5 की लिस्ट से ही बाहर हो गया. हालांकि कपिल शर्मा हिम्मत नहीं हार रहे हैं. वो अपने शो पर लगातार मेहमानों को बुलाकर शानदार एपिसोड देते दिखाई दे रहे हैं. आने वाले एपिसोड में कपिल शर्मा के शो पर जॉन अब्राहम पहुंचेंगे. उनके साथ अभिनेत्री मौनी रॉय भी नजर आएंगी.

कपिल के शो पर जहां एक तरफ जॉन ने जमकर मस्ती की वहीं कई दिलचस्प बयान भी दे डाले हैं. वो इस शो पर फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. जॉन के साथ मौनी रॉय भी थीं. आम तौर पर सीरियस और शर्मीले नेचर के लिए पहचाने जाने वाले जॉन अब्राहम ने इस बार कपिल के शो पर जमकर मस्ती मजाक किया.

इसी दौरान जॉन से सवाल किया गया कि अगर आपको ऐसी कोई शक्ति मिल जाए जिससे आप किसी का भी रूप ले लें तो आप किसका रूप लेंगे. कपिल के इस सवाल के जवाब में अभिनेता ने कहा 'मैं कपिल शर्मा बनना चाहता हूं क्योंकि वह शादी के बाद भी किसी और से फ्लर्ट कर सकता है.' सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो शेयर किया गया है. इसी प्रोमो में कपिल के सवाल-जवाब और जॉन की मस्ती देखने को मिल रही है.



शो के दौरान जॉन ने फिल्म से जुड़ी कई बातें भी शेयर कीं. उन्होंने असल कहानी के बारे में खास बातें बताईं और अपने रोल के बारे में दिलचस्प बातें शेयर कीं. फिल्म में जॉन एक बैंकर के किरदार में दिख रहे हैं जो स्टेज पर परफार्म भी करता है. रॉ की नजर जॉन के किरदार पर पड़ती है और वे उसे एजेंट बनने की ट्रेनिंग देने में जुट जाते हैं. बता दें कि फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है. इस फिल्म में जॉन और मौनी के अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर ने भी अहम किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ें- गोविंदा के इस सुपरहिट गाने पर नाचे निक जोनास, प्रियंका चोपड़ा ने वायरल किया VIDEO 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading