करन जौहर से पहली बार मिलते ही जोर से क्यों हसने लगी थी काजोल?

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कपिल शर्मा ने काजोल (Kajol) और करन जौहर (Karan Johar) से कई सवाल पूछे जिसमें एक सवाल उन्होंने काजोल से पूछा कि जब वो पहली बार करन से मिली थीं तो वो उन्हें पसंद आए थे?

News18Hindi
Updated: April 26, 2019, 8:01 AM IST
News18Hindi
Updated: April 26, 2019, 8:01 AM IST
टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' में जल्द ही बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री काजोल और फेमस डायरेक्टर करन जौहर शिरकत करने वाले हैं. इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है. शो में पहुंचे करन और काजोल ने कई खुलासे किए.

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे काजोल और करन जौहर ने खूब मस्ती की. यहां कपिल ने दोनों से कई सवाल पूछे जिसमें एक सवाल उन्होंने काजोल से पूछा कि जब वो पहली बार करन जौहर से मिली थीं तो वो उनके पसंद आए थे?



खेसारी लाल यादव के लिए आम्रपाली दुबे ने किया बोल्ड आइटम डांस, 10 करोड़ लोगों ने देखा ये Video

इस सवाल पर ना सिर्फ काजोल बल्कि करन जौहर खुद भी चीख उठे कि 'नहीं'. काजोल बताती हैं कि जब उन्होंने करन जौहर को पहली बार देखा तो वो उन्हें देखकर जोर-जोर से हंस पड़ी थीं. काजोल कहती हैं कि जब करन पहली बार मेरे सामने आए तो उन्होंने थ्री पीस सूट पहना हुआ था और उन्होंने बाकायदा टाई भी लगा रखी थी. करन एक अलग ही अंदाज में दिख रहे थे जिसे देखते ही मैं जोर-जोर से हंसने लगी थी. यहां देखिए ये वीडियो...


Loading...



कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू को पुलवामा हमले के बाद की गई बयानबाजी के कारण शो से हटा लिए गया था. जिसके बाद अब उनकी जगह अर्चना पूरण सिंह होस्ट की भूमिका में शो में मौजूद हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...