लाइव टीवी

हर एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपये लेते हैं कपिल शर्मा! ये है कृष्‍णा अभिषेक की फीस

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 10:32 AM IST
हर एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपये लेते हैं कपिल शर्मा! ये है कृष्‍णा अभिषेक की फीस
सलमान करते हैं कपिल का शो प्रोड्यूस.

The Kapil Sharma Show: भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में फिर से अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराने वाले 'द कपिल शर्मा शो' के प्रोड्यूसर सलमान खान (Salman Khan) हैं. जानिए, सलमान से कितनी फीस लेते हैं- कपिल, कृष्‍णा, अर्चना और भारती...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 10:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony TV) का साप्ताह‌िक कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' ( The Kapil Sharma Show) फिर से सुर्खियां बटोर रहा है. इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ सुबह सात बजे ही शो की शूटिंग को लेकर काफी चर्चा हुई. असल में अक्षय सुबह जल्दी उठ जाते हैं और इस तरह के ज्यादातर काम वो अब सुबह ही करते हैं. इसलिए कपिल की पूरी टीम को सुबह ही सारी तैयारियां करनी पड़ीं. इस एपिसोड का पहला भाग शनिवार को प्रसारित हुआ तो सबके चेहरे पर नींद साफ दिख रही थी. यहां तक कि चंकी पांडे (Chunky Pandey) इस शूटिंग के लिए सोए ही नहीं. इससे पहले शो में पार्श्व गायक उदित नारायण सपिवार आए थे. उदित नारायण (Udit Narayan) के शो में आते ही उनकी वो बात फिर से लोगों के जेहन में घूम जाती है, जिसमें उन्होंने कपिल शर्मा की फीस को लेकर चर्चा छेड़ दी थी.

असल में उदित नारायण, पहले भी कपिल शर्मा के शो में आ चुके हैं. जब वे पहले आए थे तब कपिल शर्मा ने अपने अंदाज में कहा था कि 'उदित जी की आवाज जितनी प्यारी है, उनका चेहरा उससे भी ज्यादा मासूम है. उदित जी के चेहरे को देखकर लगता है कि उन्होंने आज तक किसी का एक पैसा नहीं मारा है. लेकिन उनके पैसे सबने मार लिए हैं.' जवाब में उदित नारायण ने कहा कि 'आपके लिए तो कोई स्ट्रगल नहीं है. सुना आप आजकल एक-एक एपिसोड के लिए एक-एक करोड़ रुपये लेते हैं.'

उदित नारायण ने कहा था, एक एपिसोड के एक करोड़ लेते हैं कपिल
उदित नारायण के एक एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपये की बात पर कपिल शर्मा ने कुछ नहीं कहा, तो कई जगहों पर उनकी फीस पर चर्चाएं शुरू हो गईं. पहले भी कपिल शर्मा ने इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा इनकम टैक्स अदा करके काफी सुर्खियां बटोरी थीं. यहां तक कि शो में अक्षय कुमार के साथ जब पैसे की बातचीत हुई तब अक्षय ने भी कपिल की कमाई को लेकर हल्के अंदाज में कहा था कि अक्षय की तुलना में उनकी कमाई भी कम नहीं है. वे बहुत ज्यादा टैक्स चुका रहे हैं.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

#uditnarayan @adityanarayanofficial n #deepanarayan in #thekapilsharmashow tonight @sonytvofficial #tkss #comedy #fun #laughter #singing #music


A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on






कपिल शर्मा को हुआ था लाखों का नुकसान
'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े कलाकारों और सेलिब्रेटीज की फीस को लेकर दैनिक भास्कर विस्तृत खबर प्रकाशित कर चुका है. भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा को शो बंद हो जाने के चलते लाखों रुपये का नुकसान सहना पड़ रहा है. असल में पहले कपिल शर्मा एक एपिसोड के लिए 60 से 70 लाख रुपये लेते थे. उदित नारायण की बात में तब काफी कुछ सच्चाई थी.

salman khan with kapil
हाल ही अक्षय कुमार ने शो में सलमान खान का नाम लिया.


लेकिन शो बंद होने के बाद जब दोबारा शुरू हुआ तो सबसे ज्यादा नुकसान कपिल शर्मा को हुआ, उनकी फीस घटाकर 15-20 लाख रुपये कर दी गई. असल में 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा' शो की टीआरपी अपने चरम पर थी. बड़े से बड़ा सेलिब्रेटी उनके शो पर आने लगा था. लेकिन वो बंद हुआ, 'द कपिल शर्मा शो' शुरू हुआ. यह भी ठीक चल रहा था, लेकिन कपिल की तबीयत और निजी कारणों के चलते यह बंद हुआ. इसके बाद 'फैमिली टाइम विद कपिल' बुरी तरह से फ्लॉप हुआ. इसका प्रभाव सीधा कपिल शर्मा की फीस पर पड़ा. जब दोबारा उनका 'द कपिल शर्मा शो' शुरू हुआ तो उनकी फीस करीब तीन गुने तक कम कर दी गई. शो के प्रोड्यूसर के तौर सलमान खान ने उनका साथ दिया. शो में सलमान ने पैसे लगाए.

कृष्‍णा अभिषेक और भारती की फीस भी कम नहीं
रिपोर्ट के अनुसार टीवी जगत में कृष्‍णा अभिषेक और भारती सिंह की भी जबर्दस्त फॉलोइंग होने चलते इन दोनों की फीस भी करीब 10 लाख रुपये है. शो के प्रोड्यूसर सलमान के बनने के बाद इसमें कुछ बदलाव भी किए थे.



 




View this post on Instagram




 

#TheKapilSharmaShow mein aaj Khan-daan! Tune into @sonytvofficial this Sat-Sun 9.30 pm


A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on






अर्चना पूरण सिंह ने लिए थे 2 करोड़
जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा शो में ऑडिएंस के बीच अध्यक्षता की सी कुर्सी पर बैठने और सेलिब्रेटीज को चीयरअप करने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू की जगह लेने वाली अर्चना पूरण सिंह ने 2 करोड़ रुपये लिए थे. उन्होंने ये पैसे करीब 20 एपिसोड के लिए लिए थे. असल में नवजोत सिंह सिद्धू के बाद यह जगह खाली हो गई थी. बीच में रवीना टंडन को वहां बिठाया गया, लेक‌िन बाद में अर्चना को चुना गया. उन्हें प्रति एपिसोड करीब 10 लाख रुपये मिलते हैं. हालांकि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान जाने को लेकर विवादों में आए सिद्धू पूरे एपिसोड के लिए 25 करोड़ रुपये लेते थे.

खुद अपनी तारीफ लिखकर पति से ट्वीट कराती हैं प्रियंका चोपड़ा?

दूसरे कलाकारों को कितना पैसा मिला है
इसके अलावा कीकू शारदा को प्रति एपिसोड करीब 5 से 6 लाख रुपये मिलते हैं. जबकि सुमोना चक्रवर्ती व चन्दन प्रभाकर को भी 2 से 3 लाख रुपये प्रति एप‌िसोड मिला करते हैं. इससे पहले रोशेल मारिया राव भी कुछ एपिसोड में दिखाई दे रही थीं. उन्हें भी 1 लाख रुपये मिलते थे.

सनी लियोनी ने लगाया था पारस छाबड़ा पर बड़ा आरोप- 'वो मुझे गलत तरीके से छूता है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 9:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...