कपिल शर्मा शो: कृष्णा अभिषेक के सेट पर क्यों नहीं जाती हैं उनकी पत्नी कश्मीरा शाह!

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 6:12 PM IST
कपिल शर्मा शो: कृष्णा अभिषेक के सेट पर क्यों नहीं जाती हैं उनकी पत्नी कश्मीरा शाह!
कपिल शो: पति को फ्लर्ट करने से नहीं रोकना चाहती हैं इस एक्टर की पत्नी

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के सेट पर एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmira shah) नहीं जाती है. कश्मीरा शाह बताती है, 'कृष्णा को सेट पर को-एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट भी करना पड़ता है. ऐसे में उनकी मौजूदगी में वे असहज हो सकते हैं.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2019, 6:12 PM IST
  • Share this:
द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के सेट पर कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmira shah) नहीं आना चाहती है. हालांकि सेट पर अक्सर ही कपिल शर्मा की मां और पत्नी गिन्नी चतरथ को स्पॉट किया जाता है. शो में कृष्णा सपना का रोल निभा रहे हैं, जो कि एक पार्लर चलाती है. सेट पर क्यों नहीं आती है कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह इसके बारे में खुद कश्मीरा शाह बताती है कि वे कपिल शर्मा शो के सेट पर सिर्फ अपने बच्चों के साथ विजिट किया है. वह बताती है, 'मैं भी एक कामकाजी महिला हूं. जब कोई मेरे सेट पर विजिट करता है तो मैं परेशान हो जाती हूं. इसलिए मैं चाहती हूं कि कृष्णा अपने काम पर फोकस करे. मैं वहां अकेले या बच्चों के साथ जाकर कृष्णा को डिस्टर्ब नहीं करना चाहती.''

कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी फैंस को एंटरटेन कर रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कश्मीरा शाह ने बताया कि उनको लगता है कि कृष्णा को सेट पर को-एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट भी करना पड़ता है. ऐसे में उनकी मौजूदगी में वे असहज हो सकते हैं. कश्मीरा ने कहा- मैं नहीं चाहती कि कृष्णा की परफॉर्मेंस पर मेरी वजह से असर पड़े. कश्मीरा का कहना है कि वे कपिल शर्मा शो का हर एपिसोड देखती हैं और खूब एन्जॉय करती हैं.

साथ ही कश्मीरा ने बताया कि एक बार जब सलमान खान सेलेब्रिटी गेस्ट थे तब वे शो में गई थीं. उन्होंने अपने बच्चों को सलमान से मिलवाया भी. कश्मीरा का कहना है कि द कपिल शर्मा शो के सभी एक्टर्स के साथ उनकी अच्छी पटती है. बता दें कि कपिल शर्मा का शो टीआरपी में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. शो में हर हफ्ते नए बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्म या प्रोजेक्ट का प्रमोशन करने पहुंचते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 4:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...