Home /News /entertainment /

कृष्णा अभिषेक की कपिल शर्मा के साथ है प्रोफेशनल राइवलरी, बावजूद इसके दोस्ती है जिंदाबाद

कृष्णा अभिषेक की कपिल शर्मा के साथ है प्रोफेशनल राइवलरी, बावजूद इसके दोस्ती है जिंदाबाद

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक की दोस्ती है खास. (फोटो साभार: kapilsharma/krushna30/Instagram)

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक की दोस्ती है खास. (फोटो साभार: kapilsharma/krushna30/Instagram)

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) कहते हैं कि हमें हमेशा प्रतिद्वंदी की तरह दिखाया गया लेकिन इससे हमारी फ्रेंडशिप पर कोई असर नहीं पड़ा. मुझे याद है कि जब मेरे पिता का निधन हुआ था तो मुझे सबसे पहले फोन करने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ही थे. हम दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े रहे और एक दूसरे का रिस्पेक्ट भी करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फेमस टीवी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के एक अहम एक्टर हैं कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek). हाल ही में कृष्णा ने कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स कॉमेडी शो के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसके कुछ दिनों बाद कपिल ने भी कृष्णा के सीरीज ‘OMG: ये मेरा इंडिया’  के सीजन 8 का ट्रेलर अपने पेज पर शेयर किया था. लेकिन एक समय ऐसा भी था कि दोनों एक-दूसरे को देखना नहीं चाहते थे, इस सच पर खुल कर कृष्णा  अभिषेक ने बात की.

कपिल शर्मा ने खुद को साबित किया है- कृष्णा
कृष्णा अभिषेक ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में हंसते हुए बताया, ‘भगवान ने सब बदल दिया. हां ये सही है कि हमारे बीच हमेशा प्रोफेशनल कंपीटीशन रहा है, लेकिन हमारे बीच कभी पर्सनल मसले नहीं रहे. मेरे हिसाब से कपिल बहुत ही टैलेंटेड हैं. वह पंजाब से आए हैं, इंडस्ट्री में उनका किसी तरह का कनेक्शन नहीं था, जो कुछ भी आज हैं उसे उन्होंने खुद बनाया है. उन्होंने खुद को साबित किया है, हम उनके जज्बे को सलाम करते हैं. मैं उनका सच में बेहद रिस्पेक्ट करता हूं’.

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा को कृष्णा अभिषेक ने बताया शानदार
कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा कि ‘ऐसा इसलिए है कि हम एक साथ बरसों से साथ काम कर रहे हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ एक अलग तरह का शो है, पहले कपिल सिर्फ मजाक-मस्ती करते थे लेकिन अब सेलिब्रिटीज का इंटरव्यू भी करते हैं. जब मैंने उनके साथ शो में काम करना शुरू किया तो उन्हें काफी अच्छी तरह जानने का मौका मिला. वह एक शानदार इंसान हैं’.


मेरे पिता के निधन पर कपिल ने सबसे पहले फोन किया था- कृष्णा
कृष्णा अभिषेक कहते हैं कि ‘हमें हमेशा प्रतिद्वंदी की तरह दिखाया गया लेकिन इससे हमारी फ्रेंडशिप पर कोई असर नहीं पड़ा. मुझे याद है कि जब मेरे पिता का निधन हुआ था तो मुझे सबसे पहले फोन करने वाले कपिल शर्मा ही थे. हम दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े रहे और एक दूसरे का रिस्पेक्ट भी करते हैं. दोस्ती की जो पतली रेखा थी वह हमेशा मजबूत रही और मुझे लगता है कि हमारा साथ काफी मजबूत है. शो में साथ काम करते हुए लगभग 4 साल होने जा रहा है और यह और भी मजबूत होता जा रहा है’.

Tags: Kapil sharma, Krushna Abhishek, The Kapil Sharma Show

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर