Home /News /entertainment /

TKSS: कृष्णा अभिषेक ने मामा गोविंदा संग झगड़े का उड़ाया मजाक, कश्मीरा संग शादी पर कही ये बात...

TKSS: कृष्णा अभिषेक ने मामा गोविंदा संग झगड़े का उड़ाया मजाक, कश्मीरा संग शादी पर कही ये बात...

कृष्णा अभिषेक एक बार फिर मामा गोविंदा संग अपनी लड़ाई पर मजाक करते दिखे.

कृष्णा अभिषेक एक बार फिर मामा गोविंदा संग अपनी लड़ाई पर मजाक करते दिखे.

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के शनिवार के एपिसोड में कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) एक बार फिर मामा गोविंदा के साथ लंबे समय से चल रहे अपने झगड़े को लेकर चुटकी लेते दिखे. जहां, उन्होंने अपनी पत्नी कश्मीरा शाह का भी जिक्र किया. दरअसल, हाल ही में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी वाघ अपनी अपकमिंग फिल्म 'बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2)' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. जहां, कृष्णा एक बार फिर अपने पारिवारिक झगड़े और अपनी पत्नी कश्मीरा शाह को लेकर मजाक करते दिखे.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ के शनिवार के एपिसोड में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी वाघ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2)’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. जहां, फिल्म की पूरी टीम ने कपिल शर्मा शो की टीम के साथ मिलकर खूब मस्ती की. इस दौरान कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) एक बार फिर मामा गोविंदा के साथ लंबे समय से चल रहे अपने झगड़े को लेकर चुटकी लेते दिखे. जहां, उन्होंने अपनी पत्नी कश्मीरा शाह का भी जिक्र किया.

    रानी मुखर्जी ने अपनी फिल्म का जिक्र करते हुए बताया कि फिल्म में ‘दो बंटी और दो बबली’ हैं क्योंकि यह ‘बंटी और बबली 2’ है. इस पर चुटकी लेते हुए कृष्णा कहते हैं कि ‘सिंघम 2’ में तो दो अजय देवगन नहीं थे. हमेशा की तरह अपने मजाकिया अंदाज में कृष्णा कहते हैं, “मेरे को फिल्म इंडस्ट्री का सब पता रहता है, मेरी पूरी फैमिली फिल्म इंडस्ट्री में है. वो अलग बात है आज कल मैं परिवार में नहीं हूं.”

    इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी कश्मीरा शाह का भी मजाक बनाया. रानी मुखर्जी से उनकी फिल्म ‘कहीं प्यार ना हो जाए’ के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि उनकी फिल्म में उन्हें सिर्फ एक ही चीज अच्छी नहीं लगी और वह थी कश्मीरा शाह.

    कृष्णा जो शो में सपना के कैरेक्टर में नजर आते हैं, कहते हैं- ‘अगर मेरे भाई (कृष्णा खुद) ने नसीरुद्दीन शाह से शादी की होती तो ज्यादा खुश रहता वो.’ वह आगे कहते हैं- ‘अरे मैं तो सतीश शाह कहने वाली थी, लेकिन फिर घबराहट होती है ना. शाम को घर भी जाना रहता है अपने को.’

    बता दें, कृष्णा अभिषेक ने 2013 में कश्मीरा शाह से शादी की थी. दोनों 2017 में सरोगेसी के जरिए अपने दो बच्चों रेयान और कृषांग के पैरेंट्स बने थे. बीते लंबे समय से कृष्णा अपने मामा-मामी गोविंदा और सुनीता से अपनी अनबन के चलते चर्चा में हैं. दोनों के बीच का झगड़ा अब किसी से छिपा नहीं है. आलम ये है कि दोनों परिवार अब एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते.

    Tags: Govinda, Krushna Abhishek, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर