• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक ने मामा गोविंदा के साथ स्टेज शेयर करने से फिर किया मना, कही ऐसी बात

The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक ने मामा गोविंदा के साथ स्टेज शेयर करने से फिर किया मना, कही ऐसी बात

कृष्णा अभिषेक ने बीते साल नवंबर में भी गोविंदा के साथ स्टेज शेयर नहीं किया था. (फोटो साभारः Instagram/govinda_herono1/krushna30)

कृष्णा अभिषेक ने बीते साल नवंबर में भी गोविंदा के साथ स्टेज शेयर नहीं किया था. (फोटो साभारः Instagram/govinda_herono1/krushna30)

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के उस एपिसोड से अलग हो गए हैं, जिसमें उनके मामा गोविंदा (Govinda) और मामी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) बतौर गेस्ट शामिल हो रहे हैं. कॉमेडियन का कहना है कि वे कोई विवाद नहीं चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के अगले एपिसोड में एक्टिंग न करने का फैसला किया है. ऐसा इसलिए, क्योंकि उनके मामा गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) इस खास एपिसोड में हिस्सा ले रहे हैं. कृष्णा और गोविंदा का रिश्ता, पिछले कुछ सालों से बिगड़ा हुआ है. एक्टर ने हाल में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वे अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ शो में काम कर रहे हैं. एक्टर दोनों प्रोजेक्ट में काम कर सके, इसलिए अपनी डेट्स मे बदलाव कर रहे हैं, पर वे शो के एपिसोड के लिए डेट बदलना नहीं चाहते हैं.

    एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, ‘पिछले 15 दिनों से मैं अपनी फिल्म और कपिल के शो की शूटिंग के लिए रायपुर और मुंबई के बीच चक्कर काट रहा हूं. मैं शो के लिए डेट एडजेस्ट करने के लिए हमेशा एक्स्ट्रा माइल जाऊंगा. हालांकि, जब मुझे पता चला कि वे सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर शो में आ रहे हैं, तो मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता, इसलिए मैंने अपनी डेट्स एडजस्ट करने की कोशिश नहीं की. मुझे लगता ​​​​है कि दोनों पार्टियां एक स्टेज शेयर नहीं करना चाहती हैं.’

    वे आगे कहते हैं, ‘ये मेरी तरफ से भी होगा और उनकी तरफ से भी होगा. साथ ही, यह एक कॉमेडी शो है. पता नहीं कौन सी बात को लेकर बड़ी बात बन जाए. फिर वही सब होगा कि उसने ऐसा बोल दिया, वैसा बोल दिया. मैं कोई विवाद नहीं चाहता. मुझे पता है कि गोविंदा जी के शो में आने पर दर्शक मेरे मजाक का इंतजार करते हैं, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि परफॉर्म न करना ही बेहतर है.’

    ये भी पढ़ें: गौहर खान ने PHOTOS शेयर कर सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, बोलीं- ‘बच्चे जैसा नटखट, नरम दिल लड़का’

    कृष्णा का कहना है कि गोविंदा के साथ उनका रिश्ता तनावपूर्ण है, पर वे नहीं चाहते कि गोविंदा के साथ कपिल शर्मा और क्रिएटिव टीम का रिश्ता खराब हो. ऐसा पहली बार नहीं है जब कृष्णा ने शो में गोविंदा के साथ स्टेज शेयर करने से मना किया है. उन्होंने बीते साल नवंबर में भी गोविंदा के साथ स्टेज शेयर नहीं किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज