The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक ने शो के बीच में कहा BYE, कपिल की फूल गईं सांसें

कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा.
कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा.

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के दौरान इस हफ्ते कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि वे इस शो का हिस्सा नहीं बने रहना चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 10:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) टीवी का वो शो, जो लोगों के हर हफ्ते ठहाके लगाने के लिए हर हफ्ते नए एपिसोड लेकर वीकेंड पर आते हैं. शो के साथ जुड़े सभी कलाकार बेहतरीन काम कर इंप्रेस कर रहे हैं. इस हफ्ते रेमो डिसूजा अपनी टीम के साथ नजर आने वाले हैं. इस हफ्ते शो मजेदार होने वाला है, लेकिन शो में इस बार कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) कपिल शर्मा की सांसें फूलाने वाली हैं. शो के दौरान वह शो छोड़ने की बात कर रहे हैं.

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के दौरान इस हफ्ते कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि वे इस शो का हिस्सा नहीं बने रहना चाहते हैं. जैसे ही ये खबर वायरल हुई, कपिल के साथ फैंस भी निराश हो गए. अगर आप भी निराश हो रहे हैं, तो खबर आपके लिए हैं, कृष्णा सच में शो छोड़कर नहीं जा रहे हैं. इसका एक प्रोमो वीडियो सामने आया है.

वीडियो में कृष्णा अभिषेक, सपना के किरदार में डांस करते हुए एंट्री मारते हैं. इस दौरान सपना शो पर जैसे ही रेमो डिसूजा को देखती है तो वह वापस जाने लगती हैं. वह जाने से पहले सभी गेस्ट को एक-एक करके बाय बोलती हैं. इस पर कपिल पूछते हैं, 'बॉय क्यों कर रही है, बात नहीं करेगी इनसे?' इस पर सपना कहती हैं, 'इतने सारे गेस्ट्स कोई बुलाता है क्या.'





कृष्णा काम न देने को लेकर रेमो डिसूजा की चुटकी भी लेते हैं. सपना बोलती है कि रेमो सर मैंने आप पर एक किताब लिखी है, जिसका नाम है 'डांस का डेमो, डिसूजा का रेमो।' इस पर कपिल कहते हैं, 'ये क्या लिखा है तेरे को पता भी है इनके बारे में.' इसके जवाब में सपना बोलती है, 'इनके बारे में किसको नहीं पता है. नए-नए लड़कों को टीवी में स्टार बनाया, फिल्मों में स्टार बनाया.'

सपना ने आगे कहा, 'देश के कोने-कोने के लड़कों को स्टार बनाया, लेकिन इनकी (रेमो डिसूजा) बिल्डिंग में एक लड़का रहता है. उन्हें कभी कोई काम नहीं दिया. दरअसल, कृष्णा मजाकिया अंदाज में अपनी बात कर रहे हैं कि वह और रेमो एक ही बिल्डिंग में रहते हैं लेकिन रेमो ने कभी उन्हें कोई काम ऑफर नहीं किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज