• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • द कपिल शर्मा शोः उदित नारायण से बोले कृष्णा अभिषेक- 'आपको देखकर मामाजी की याद आ गई'

द कपिल शर्मा शोः उदित नारायण से बोले कृष्णा अभिषेक- 'आपको देखकर मामाजी की याद आ गई'

उदित नारायण द कपिल शर्मा शो में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonytv)

उदित नारायण द कपिल शर्मा शो में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sonytv)

'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड में, फेमस सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan), कुमार सानू (Kumar Sanu) और अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) स्पेशल गेस्ट के रूप में दिखाई दिए, जो अपने साथ 90 के दशक की ढेर सारी यादें लेकर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबईः टीवी जगत का हिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ 6 महीने के ब्रेक के बाद एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ चुका है. इसके साथ ही शो में सेलेब्स की शिरकत का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. नए सीजन के पहले एपिसोड से ही, होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी कॉमेडियन टीम शो के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती आ रही है. अब शो के नए एपिसोड में, फेमस सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan), कुमार सानू (Kumar Sanu) और अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) स्पेशल गेस्ट के रूप में दिखाई दिए, जो अपने साथ 90 के दशक की ढेर सारी यादें लेकर आए.

    द कपिल शर्मा शो का हालिया एपिसोड संगीत, किस्सों और हंसी से भरपूर रहा. एपिसोड की शुरुआत होती है कुमार शानू के गाने ‘धीर धीरे से मेरी जिंदगी में आना’ के साथ, जिस पर होस्ट कपिल शर्मा डांस करते नजर आते हैं. सभी गायकों ने ‘चांद सितारे’, ‘मैं निकला गड्डी लेके’ और ‘तम्मा तम्मा’ सहित अपने हिट गानों परफॉर्म किया. अनुराधा पौडवाल ने उदित नारायण के साथ माधुरी दीक्षित का फेमस सॉन्ग ‘धक धक’ भी गाया.

    उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से भी शेयर किए. कपिल ने शानू से पूछा कि उसने अपना नाम केदारनाथ भट्टाचार्य से क्यों बदला. उन्होंने कपिल से कहा कि कल्याणजी-आनंदजी की संगीतकार जोड़ी में से कल्याणजी ने उन्हें यह नाम इसलिए दिया क्योंकि उन्होंने बंगाली लहजे में बात की थी. संगीतकार उन्हें एक अस्पष्ट नाम देना चाहते थे, इसलिए उन्हें उद्योग में टाइपकास्ट नहीं किया जाए.

    इसी बीच उदित नारायण मजाकिया लहजे में अनुराधा पौड़वाल से कहते हैं कि क्या होता अगर मैं आपसे आपकी शादी के पहले मिला होता. इस पर अनुराधा कहती हैं- ‘तब शायद मेरा नाम अलका ही रहता.’ इस पर कपिल मजाक में कहते हैं कि उदित नारायण ने पांच मिनट में 10 बार पौड़वाल का हाथ छुआ. रायण ने कहा कि याज्ञनिक और पौडवाल के साथ रोमांस करके उनके गीतों पर रोमांस करना जरूरी है.

    इस बीच, शो के सबसे आकर्षक क्षणों में से एक था जब सपना की भूमिका निभाने वाले कृष्णा अभिषेक सेट पर आए और अपने अंदाज में शो के मेहमानों को हंसाना शुरू किया. कृष्णा यह कहते हुए उदित नारायण का अभिवादन कहते हैं कि “आपको देख के मामाजी की याद आ गई.” यह सुनते ही कपिल और अर्चना पूरन सिंह अपनी हंसी नहीं रोक पाए और जोर-जोर से ठहाका लगाकर हंसने लगे.

    गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच की खटपट किसी से छिपी नहीं है. दोनों के साथ ही इनके परिवार के बीच भी लंबे समय से एक-दूसरे को लेकर बयानबाजी सामने आती रही है. हाल ही में जब गोविंदा शो में आए तो कृष्णा ने एपिसोड शूट करने से मना कर दिया. वहीं दूसरी तरफ गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कभी भी कृष्णा का चेहरा नहीं देखना चाहतीं. इसके बाद कॉमेडियन ने कहा कि वह माफी मांग रहे हैं और अपने मतभेदों को सुलझाना चाहते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज