Home /News /entertainment /

कृष्णा अभिषेक को मामा गोविंदा पर आया प्यार, The Kapil Sharma Show पर कही दिल की बात

कृष्णा अभिषेक को मामा गोविंदा पर आया प्यार, The Kapil Sharma Show पर कही दिल की बात

मामा-भांजे के रिश्ते सुधरने की उम्मीद. (फोटो साभार: krushna30/govinda_herono1/Instagram)

मामा-भांजे के रिश्ते सुधरने की उम्मीद. (फोटो साभार: krushna30/govinda_herono1/Instagram)

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने कहा कि ‘उन्होंने जो कुछ भी सीखा है, उन्हीं से सीखा है. हां ये अलग बात है कि वो मुझे छोटे मियां नहीं मानते हैं. कोई बात नहीं, ठीक है, ये सब चलता रहता है, बात करेंगे, प्रॉब्लम कोई नहीं है.’ बता दें कि 1998 में डेविड धवन (David Dhawan) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में गोविंदा (Govinda) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की जोड़ी थी. इस फिल्म में रवीना टंडन (Raveena Tandon) एक्ट्रेस थीं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और गोविंदा (Govinda) एक ऐसे मामा-भांजे की जोड़ी हैं, जो कभी बेहद प्यार की वजह से जानी जाती थी. लेकिन बदलते समय के साथ दोनों के बीच ऐसा मनमुटाव हुआ कि आए दिन सुर्खियों में रहने लगे. मामा गोविंदा, मामी सुनीता  और कृष्णा अभिषेक के बीच जबानी जंग खूब चली. लेकिन नए साल में कृष्णा अपने मामा के साथ रिश्ते सुधारना चाहते हैं. इससे ये उम्मीद तो बढ़ी है कि मामा-भांजे के बीच का कलह खत्म होगा और एक बार फिर से प्यार भरे रिश्ते की मिठास देखने को मिलेगा.

 ‘द कपिल शर्मा शो’ पर कृष्णा ने कही दिल की बात

दरअसल, टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर रवीना टंडन और फराह खान पहुंची हुई थीं. जैसा कि आपको पता है कि कृष्णा भी इस शो का हिस्सा हैं. रवीना की तारीफ करते हुए कृष्णा ने कहा कि उन्हें उनकी फिल्म ‘बड़े मियां बड़े मियां’ बहुत पसंद हैं. इस पर रवीना ने उन्हें करेक्ट करते हुए कहा कि फिल्म का नाम ‘बड़े मियां छोटे मियां’ है. इस पर कृष्णा ने कहा कि उनके लिए छोटे मियां सिर्फ बड़े मियां ही हैं.

मामा गोविंदा से ही सब कुछ सीखा है-कृष्णा

इतना ही नहीं कृष्णा ने आगे कहा कि ‘उन्होंने जो कुछ भी सीखा है, उन्हीं से सीखा है. हां ये अलग बात है कि वो मुझे छोटे मियां नहीं मानते हैं. कोई बात नहीं, ठीक है, ये सब चलता रहता है, बात करेंगे, प्रॉब्लम कोई नहीं है.’ बता दें कि 1998 में डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में गोविंदा और अमिताभ बच्चन की जोड़ी थी. इस फिल्म में रवीना टंडन एक्ट्रेस थीं.

कश्मीरा शाह के ट्वीट पर शुरू हुआ झगड़ा

बता दें कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच मनमुटाव करीब 4 साल पहले तब शुरू हुआ था जब एक ट्वीट में कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने कहा था कि पैसों के लिए लोग नाचते हैं. इसे गोविंदा की वाइफ सुनीता को लगा कि ये ट्वीट उनके हस्बैंड गोविंदा के लिए है. हालांकि बाद में कृष्णा ने इस मामले पर सफाई भी दी थी. लेकिन बात बनने की बजाय बिगड़ती ही चली गई.

krushna abhishek, sunita, govinda

कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा, मामी सुनीता.

ये भी पढ़िए-Kamini Kaushal B’day: मधुबाला नहीं कामिनी कौशल थीं दिलीप कुमार का पहला प्यार, पढ़िए दिलचस्प किस्सा

हाल ही में ‘बिग बॉस 15’ के मंच पर आईं कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा शाह ने भी कहा था कि मुझे तो हिदायत दी थी कि किसी से लड़ना मत, लेकिन खुद मामा-मामी से झगड़ बैठा.

Tags: Govinda, Krushna Abhishek, The Kapil Sharma Show

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर